जंगल से लौट रहे दंपती पर गिरी बिजली, पति की मौत, पत्नी गंभीर

Rajnandgaon News - सोमवार की शाम अचानक बदले मौसम से मोहला में दो जगहों पर बिजली गिर गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो लोग...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:35 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news couple returning from the forest the death of the husband the wife39s death
सोमवार की शाम अचानक बदले मौसम से मोहला में दो जगहों पर बिजली गिर गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

पुलिस ने बताया कि मोहला निवासी 45 वर्षीय मेघनाथ निषाद व उनकी प|ी 40 वर्षीय प्रमिला जंगल से लकड़ी लाने गए थे। जहां से लौटते वक्त शाम को अचानक तेज हवा के साथ बिजली कड़कने लगी, जिसे देखकर वे एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए। जहां बिजली गिर गई। इसमें मेघनाथ निषाद की मौत हो गई। वहीं प्रमिला गंभीर रूप से घायल है। प्रमिला का इलाज हाॅस्पिटल में जारी है।

दूसरी घटना मोहला में ही बीईओ कार्यालय के पास हुई, जहां एक मजदूर की झोपड़ी में बिजली गिर गई जिससे 14 वर्षीय बालिका झुलस गई है। घायल हाॅस्पिटल में दाखिल है। टीआई नीलेश पांडेय ने बताया कि सोमवार शाम को दो जगहों पर बिजली गिरी है, इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दो लोग झुलस गए हैं।

बिजली सप्लाई भी रही बाधित: मोहला इलाके में अंधड़ का असर अधिक रहा। तेज हवा और बिजली गिरने की वजह से बिजली सप्लाई भी प्रभावित रही। पूरी रात मोहला के कई हिस्सों में बिजली गुल रही।

राजनांदगांव. मोहला में बीईओ कार्यालय के पास गाज गिरने से आग लगी

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news couple returning from the forest the death of the husband the wife39s death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना