--Advertisement--

कमजोर विद्यार्थियों को बेहतर ढंग से तैयार करने हुई चर्चा

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:31 AM IST

Rajnandgaon News - शासकीय हाईस्कूल जोशीलमती में पालक सम्मेलन हुआ। व्याख्याता चैन कुमार सोनवानी ने बताया कि कमजोर बच्चों के स्तर को...

Rajnandgaon News - chhattisgarh news discussing the weak students better prepared
शासकीय हाईस्कूल जोशीलमती में पालक सम्मेलन हुआ। व्याख्याता चैन कुमार सोनवानी ने बताया कि कमजोर बच्चों के स्तर को ऊंचा उठाने, लक्ष्य के साथ आगे बढ़ने, बेहतर परीक्षा परिणाम लाने के लिए अनुकूल वातावरण तैयार करने पालकों से चर्चा की गई। प्रभारी प्राचार्या अशोवन्तिन सोरी ने पालकोंं की उपस्थिति मेंं अर्धवार्षिक परीक्षा का परिणाम की घोषणा कर समीक्षा करते हुए बोर्ड परीक्षा मेें बेेेहतर परिणाम के लिए बच्चों को टिप्स दिया।

सम्मेलन में उपस्थित शाला प्रबंधन विकास समिति के सदस्यों व पालकों व शिक्षकों ने बच्चों के बोर्ड परीक्षा के बेहतर परिणाम के लिए आवश्यक सुझाव दिए व सभी पालकों को बच्चों को मोबाइल और टी वी से दूर रहने के सुझाव दिए। समिति के सदस्य दुलार सिंह ने बच्चोंं का उत्साहवर्धन करते हुए हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा में 70 प्रतिशत से अधिक अंक से प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभावान बच्चों को 2000 रुपए राशि से सम्मानित करने की घोषणा की है। कार्यक्रम में शाला विकास समिति अध्यक्ष रामकुमार वसाहू, उपसरपंच राधिका साहू, प्रभारी प्राचार्य अशोवन्तिन सोरी सहित स्कूल शिक्षक और पालक मौजूद थे।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news discussing the weak students better prepared
Astrology

Recommended

Click to listen..