विज्ञापन

दुकान नहीं हटाउंगा, एफआईआर करा दो

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:15 AM IST

Rajnandgaon News - नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस का अमला शुक्रवार गुडाखू लाइन में सड़कों पर जमे कब्जे को हटाने निकाला। निगम प्रशासन से...

Rajnandgaon News - chhattisgarh news do not remove the store please fir
  • comment
नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस का अमला शुक्रवार गुडाखू लाइन में सड़कों पर जमे कब्जे को हटाने निकाला। निगम प्रशासन से पहले ही व्यापारियों को नोटिस देकर सड़कों पर सामान नहीं बिरखने की हिदायत दी थी। इसके बाद टीम कार्रवाई के लिए निकली।

लेकिन निगम अफसरों की टीम जैसे ही कांग्रेसी नेता इकरामुद्दीन सोलंकी के बेटे राजिक सोलंकी के दुकान के पास पहुंची, उसने कब्जा नहीं हटाने की बात कहकर विवाद करना शुरू कर दिया। राजिक ने अफसरों से जमकर बहस की और सामान किसी भी हाल में नहीं हटाने की बात पर अड़ गया। अफसरों ने जब उसे समझाइश दी तो उसने खुद के खिलाफ थाने में एफआईआर करा देने की भी बात कह दी। कांग्रेसी नेता की मनमानी और बहस से टीम भी बैकफुट आ गई और राजिक के सड़क पर बिखरे दुकान को जस के तस छोड़कर आगे बढ़ गई। निगम अमले ने गुडाखू लाइन में मौजूद दुकानों में पहुंचकर सभी व्यापारियों को सामान दुकान के निर्धारित सीमा में ही रखने कहा। आयुक्त चंद्रकांत कौशिक ने बताया कि शहर के प्रमुख हिस्सों में इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। अमले ने सड़क से कब्जा हटाने के साथ व्यापारियों को प्लास्टिक के कैरीबैग का इस्तेमाल नहीं करने हिदायत दी। दुकानदारों को समझाइश दी कि प्लास्टिक कैरीबैग का विक्रय और उपयोग किए जाने पर रोक लगाने कहा।

राजनांदगांव. कार्रवाई के दौरान सड़क पर फैले बांसों को हटाते कर्मचारी।

सड़कों पर फैले हुए सामान को अमले ने हटवाया

निगम अमले ने सड़क पर रखे व्यापारियों के सामानों को दुकान के भीतर रखवाया। इसके अलावा सड़क पर अतिरिक्त बांस बल्ली गड़ाकर की जा रही दुकानदारी को भी बंद कराया। ऐसे व्यापारियों को सड़क छोड़कर ही दुकान लगाने की हिदायत दी गई।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news do not remove the store please fir
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन