नौकरी लगने के बाद भी खुद को बता रहा पार्षद, आरोप

Rajnandgaon News - शहर के स्टेशनपारा वार्ड 12 के पूर्व पार्षद कुलभूषण पांडे पर इस्तीफे के बावजूद खुद को पार्षद बताकर वार्ड भ्रमण करने...

Bhaskar News Network

Jul 13, 2019, 07:40 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news even after getting a job the councilor is telling himself allegations
शहर के स्टेशनपारा वार्ड 12 के पूर्व पार्षद कुलभूषण पांडे पर इस्तीफे के बावजूद खुद को पार्षद बताकर वार्ड भ्रमण करने और नगर निगम के कामकाज में दखल देने की शिकायत हुई है।

उत्तर ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आसिफ अली ने मामले की शिकायत नगर निगम आयुक्त से की है। उन्होंने बताया कि कुलभूषण पांडे आयकर विभाग में संविदा पद पर नौकरी पा चुका है। इसके बाद उसने पार्षद पद से इस्तीफा भी दिया, इसके बावजूद वह वार्ड में खुद पार्षद बताकर हर काम में दखल दे रहा है। आसिफ ने बताया कि नौकरी के बावजूद कुलभूषण पांडे के इस तरह की हरकत और वार्ड में होने वाले निगम के कामकाज में दखल देना कई तरह के संदेह को जन्म देता है। उन्होंने आयुक्त चंद्रकांत कौशिक से मामले काे संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की मांग की है। अध्यक्ष आसिफ अली ने कुलभूषण पांडे द्वारा पार्षद निधि से की गई जिम के सामनों की खरीदी व कम्प्यूटर खरीदी में गड़बड़ी का आरोप लगा जांच शुरू करने की मांग की। उन्होंने कहा कि जांच करने पर कई गड़बड़ी सामने आएगी। आसिफ अली की शिकायत पर आयुक्त चंद्रकांत कौशिक ने उन्हें गड़बड़ी पर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news even after getting a job the councilor is telling himself allegations
COMMENT