फिल्म सिटी की होगी स्थापना संस्कृति को बढ़ावा देने प्रयास

Rajnandgaon News - खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं संस्कृति विभाग के मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने शनिवार को कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं से...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news film city39s efforts to promote culture
खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं संस्कृति विभाग के मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने शनिवार को कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। शहर व जिले की राजनीतिक गतिविधियों पर पदाधिकारियों से चर्चा के साथ ही मंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार हर व्यक्ति को खाद्यान्न देने जा रही है।

अमीर, गरीब का बंधन नहीं होगा बल्कि खाद्यान्न के अधिकार के तहत खाद्यान्न दिया जाएगा। भगत ने बताया कि प्रदेश की कला, संस्कृति को सहेजने के लिए जल्द ही दर्शनीय फिल्म सिटी की स्थापना की जाएगी। इसके लिए कार्ययोजना भी बना ली गई है। कहा कि पहले प्रदेश के 58 लाख लोगों को राशन दिया जाता था पर कांग्रेस की सरकार में यह आंकड़ा बढ़कर 65 लाख हो गया है।

मंत्री के साथ विधायक रामकुमार यादव व गुलाब कमरो भी पहंुचे थे। पूर्व मंत्री धनेश पाटिला, श्रीकिशन खण्डेलवाल, जितेन्द्र मुदलियार, रमेश राठौर, अलालीराम यादव, दिनेश शर्मा, शशिकांत अवस्थी, इमरान मेमन, रमेश डाकलिया, डॉ. आफताब आलम, सुदेश देशमुख, कुतबुद्दिन सोलंकी, हेमा देशमुख, बंसत बहेकर, रूपेश दुबे, बबलू कसार, चेतनभानुशाली, विप्लव शर्मा, अशोक फडनवीस, आसिफ अली व अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मुलाकात: पदाधिकारियों से की चर्चा

राजनांदगांव. कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते मंत्री भगत।

विचारधारा से जोड़ें

मंत्री भगत ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को मैदानी स्तर पर काम करते हुए लोगों को कांग्रेस की विचारधारा से जोड़ने की बात कही। मंत्री बनने के बाद पहली बार राजनांदगांव पहंुचने पर शहर कांग्रेस कमेटी की ओर से मंत्री भगत का स्वागत किया गया। शहर अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कहा कि मंत्री भगत के कांग्रेस भवन आने से कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा है।

मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने डोंगरगढ़ पहुंचे

कांग्रेस भवन में बैठक लेने के बाद मंत्री भगत और कांग्रेस के कार्यकर्ता डोंगरगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने मां बम्ल्ेश्वरी देवी का दर्शन किया और प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news film city39s efforts to promote culture
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना