हाईटेक क्रिकेट सट्टा, आरोपी से 5 लाख की पट्टी और 40 हजार जब्त

Rajnandgaon News - लालबाग पुलिस ने क्रिकेट मैच में सट्टा खिलाने वाले पान दुकान संचालक को पकड़ा है। आरोपी प्रतिबंधित वेबसाइट बैट फेयर...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:51 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news hitech cricket speculation 5 lakhs strip and 40 thousand seized from accused
लालबाग पुलिस ने क्रिकेट मैच में सट्टा खिलाने वाले पान दुकान संचालक को पकड़ा है। आरोपी प्रतिबंधित वेबसाइट बैट फेयर के माध्यम से हाईटेक ढंग से सट्टा लगवा रहा था। मुखबीर की सूचना के बाद पुलिस ने रेड की और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी अमरीक साहू ने बताया कि उसने वेबसाइट से सट्टा लगवाने की पूरी प्रक्रिया यू-टयूब से सीखी। इसके बाद वह ग्राहकों से संपर्क कर क्रिकेट मैच में सट्टा लगवाने लगा। इस हाइटेक तकनीक में पेमेंट का लेन-देन भी एप के माध्यम से किया जाता है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि राजा भानपुर निवासी 26 वर्षीय अमरीक साहू हाईवे में कलकत्ता समाज ढाबा के पास पान की दुकान चलाता है। अमरीक साहू पर क्रिकेट में सट्टा लगवाने की शिकायत पुलिस को मुखबीर से मिली थी। इसके बाद से लालबाग पुलिस की टीम आरोपी पर नजर रखे हुए थी। शनिवार को दुकान पर रेड की। जहां से 5 लाख की सट्टा-पट्टी व 40 हजार रुपए नगद के साथ आरोपी को पकड़ा गया। अमरीक साहू श्रीलंका और साउथ अफ्रिका के बीच चल रहे मैच में प्रति ओवर, रन के हिसाब से सट्टा लगवा रहा था। आरोपी से लैपटॉप, एलईडी, सीपीयू और 2 नग स्मार्ट फोन भी जब्त किया है।

राजनांदगांव. पुलिस की गिरफ्त में आरोपी व जब्त किया गया सामान।

सूचना के बाद कार्रवाई


X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news hitech cricket speculation 5 lakhs strip and 40 thousand seized from accused
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना