विज्ञापन

पति ने ही गला दबाकर की थी पत्नी की हत्या, बोला- झगड़े से परेशान था

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 07:35 AM IST

Rajnandgaon News - सोमनी के ककरेल में हुई महिला की संदेहास्पद मौत हत्या साबित हुई है। महिला की हत्या उसके पति ने गला दबाकर कर दी थी,...

Rajnandgaon News - chhattisgarh news husband had strangled wife39s murder talked out of trouble
  • comment
सोमनी के ककरेल में हुई महिला की संदेहास्पद मौत हत्या साबित हुई है। महिला की हत्या उसके पति ने गला दबाकर कर दी थी, हत्या का कारण आरोपी ने रोज-रोज के झगड़े को बताया है। पुलिस ने आरोपी पति को जेल भेज दिया है।

ककरेल में रहने वाली 30 वर्षीय कमला बाई रविवार सुबह अपने घर में मृत मिली थी, पुलिस ने मौत का कारण पता नहीं होने की बात कही थी। पुलिस ने पीएम के लिए शव भेजा था, पीएम रिपोर्ट में महिला की मौत गला दबाने के चलते होने की पुष्टि हुई। इसके बाद सोमनी पुलिस ने कमला के पति ज्ञानचंद से कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ में ज्ञानचंद ने अपनी प|ी की हत्या करने की बात स्वीकार ली। ज्ञानचंद ने बताया कि शादी के बाद से दोनों के बीच रोज छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े होते रहते थे, कई बार दोनों के बीच का झगड़ा पुलिस तक भी पहुंचा। बावजूद इसके वे दोनों साथ रह रहे थे, शनिवार की रात भी दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। ज्ञानचंद ने बताया कि उसने गुस्से में आकर अपनी प|ी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और मौत को अज्ञात कारण से होना बता दिया।

पहले पति व बच्चों को छोड़कर की थी शादी: कमला बाई और ज्ञानचंद ने 4 साल पहले शादी थी। ये कमला बाई की दूसरी शादी थी, पहली शादी से उसके दो बच्चे भी है। जिसे कमला बाई ने अपने पहले पति के पास ही छोड़कर ज्ञानचंद से प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी के बाद ही दोनों के बीच जमकर विवाद होता रहा। शादी के बाद से ज्ञानचंद और कमला दोनों ही ककरेल में रहते थे।

आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है


X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news husband had strangled wife39s murder talked out of trouble
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन