जनप्रतिनिधियों ने खोली नपा की पोल, कहा- नहीं सुनते कर्मचारी

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:10 AM IST

Rajnandgaon News - नगर पालिका की बदहाल व्यवस्था की पोल गुरुवार को सामान्य सभा की बैठक में खुद जनप्रतिनिधियों ने खोल दी। उपाध्यक्ष...

Khairagarh News - chhattisgarh news people39s representatives opened the poll panel said do not listen to employees
नगर पालिका की बदहाल व्यवस्था की पोल गुरुवार को सामान्य सभा की बैठक में खुद जनप्रतिनिधियों ने खोल दी। उपाध्यक्ष रजक ने सीधे तौर पर पालिका अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अध्यक्ष का नगर पालिका के कर्मचारियों पर दबाव नहीं हैं। 5 मार्च को परिषद् की बैठक में लिए गए निर्णय अभी तक पेंडिंग हैं।

कांग्रेस पार्षद सुबोध पांडे ने सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि पिछली बैठकों में कई सारे विषय आए, चर्चा भी हुई पर ज़मीनी स्तर पर कुछ नहीं हुआ। धनेली के पार्षद पुरुषोत्तम वर्मा स्वच्छता को लेकर बिफर पड़े और कहा कि स्वच्छ भारत की गाड़ियां ही नहीं आतीं। टिकरापारा वार्ड के पार्षद शेष नारायण यादव ने पालिका की बैठकों को चाय पानी की बैठक करार देते हुए कहा कि यहां सिर्फ निर्णय होता है, उस पर अमल नहीं होता। पिपरिया के पार्षद गिरवर पटेल ने कहा कि लोग बेहाल हैं, कहने को तो 20 टैंकर हैं जिसमें चालू सिर्फ 3 हैं, रिपयेरिंग का पैसा तो आप दे नहीं पा रहे। नेता प्रतिपक्ष कमलेश कोठले नगर मूलभूत सुविधाओं का तरस रहा है। लंबे समय बाद हुई सामान्य सभा की बैठक पालिका की बदहाली की चर्चा में बीत गई।

अध्यक्ष ने कहा: अपने अंदर झांक कर खुद की गलती देखें

खैरागढ़. आरोप लगाते उपाध्यक्ष रजक, सुनती अध्यक्ष व सीएमओ।

कर्मचारियों के रवैये के सामने लाचार नजर आई अध्यक्ष

नपा अध्यक्ष मीरा चोपड़ा खुद पालिका कर्मियों के रवैये के सामने लाचार नजर आईं, कहा- कर्मचारी बिलकुल बात नहीं सुनते। काम नहीं करते। उपाध्यक्ष व पार्षदों के आरोपों का जवाब देते हुए अध्यक्ष ने कहा कि पार्षद व कर्मचारी अपने अंदर झांक कर देखें और अपनी गलती भी देखें।

जनप्रतिनिधियों के आरोपों पर अफसर व कर्मी के जवाब


एक साल पुराना बिल लाकर देते हैं, मुझे क्या पता काम हुआ है,या नहीं, मुझे भी सीए को बताना पड़ता है। खराब मशीनरी के लिए सामान आर्डर किए गए हैं। 3 दिनों में आ जाएगा।



उमराव पुल में पालिका लगाएगी अस्थायी लाइट

सामान्य सभा की बैठक में उपाध्यक्ष रजक ने उमराव पुल में रोज़ हो रहे हादसों का जि़क्र करते हुए लाइट लगवाने की बात रखी,कहा कि पालिका में एलईडी लाईट है, तो उसे लगवा क्यों नहीं रहे। जिस पर प्रस्ताव पास हुआ कि अब पालिका उमराव पुल पर अस्थायी लाईट लगाएगी।

विवादों के बीच इन प्रस्तावों पर की गई चर्चा





X
Khairagarh News - chhattisgarh news people39s representatives opened the poll panel said do not listen to employees
COMMENT