विज्ञापन

समर्पण दिवस के रूप में याद किए गए प्रखर राष्ट्रवादी पंडित उपाध्याय

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:27 AM IST

Rajnandgaon News - भारतीय जनता पार्टी डोंगरगढ़ शहर, ग्रामीण साथ ही लाल बहादुर नगर मंडल के नेतृत्व में लोधी भवन डोंगरगढ़ में प्रखर...

Dongargarh News - chhattisgarh news pundit upadhyay the revered nationalist remembered as a surrender day
  • comment
भारतीय जनता पार्टी डोंगरगढ़ शहर, ग्रामीण साथ ही लाल बहादुर नगर मंडल के नेतृत्व में लोधी भवन डोंगरगढ़ में प्रखर राष्ट्रवादी पं दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया। इसमें महापौर मधुसूदन यादव विशेष रूप उपस्थित रहे। उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय अमर रहे के नारे लगाए गए साथ ही विचार का स्मरण किया जिसमें उन्होंने कहा था कि हमारी राष्ट्रीयता का आधार भारत माता है केवल भारत ही नहीं माता शब्द हटा दीजिए तो भारत केवल जमीन का टुकड़ा मात्र बन कर रह जाएगा।

यादव ने न सिर्फ़ कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया बल्कि आने वाले चुनाव में बेहतर परिणाम कैसे आ सकते हैं उस ओर भी कार्यकर्ताओं को विशेष सुझाव दिए जो आने वाले चुनाव में कार्यकर्ताओं के लिए चुनावी मुद्दा हो सकता है। कार्यकर्ताओं से कहा सरकार की योजनाओं की जनता को लाभ मिल रहा है की नहीं और जन मानस के हितों की अनदेखी तो नहीं हो रही है अनदेखी होने पर सरकार का ध्यानाक़र्षन हमें मिलकर करना होगा। परिस्थितियों को समझने की आवश्यकता है।

कार्यक्रम में हरविंदर मगे, अमित जैन, लक्ष्मीनारायण अग्रवाल, सुनील जैन, किरण अमर साहू, संगीता टेम्बुरकर विजेंद्र सिंह ठाकुर कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

डोंगरगढ़.बीजेपी कार्यकर्ताओं को चार्ज करते हुए महापौर मधुसूदन यादव।

X
Dongargarh News - chhattisgarh news pundit upadhyay the revered nationalist remembered as a surrender day
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें