रमन बोले-बदलापुर की राजनीति करने वालों का 18 को हम करेंगे शॉर्ट ट्रीटमेंट

Rajnandgaon News - मठपारा स्थित शिवनाथ वाटिका में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी का राजनांदगांव विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता...

Bhaskar News Network

Mar 16, 2019, 03:15 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news raman bole badlapur39s politicians will be 18 on short treatment
मठपारा स्थित शिवनाथ वाटिका में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी का राजनांदगांव विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगांव विधायक डॉ. रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसकर तैयार रहने का आह्वान करते हुए कहा कि झूठे वादे कर प्रदेश में सरकार बनाने वाली कांग्रेस को करारा जवाब देने का मौका 70 दिनों में ही मिल गया है। कांग्रेस सरकार वादों से मुकर गई है और सिर्फ बदलापुर की राजनीति कर रही है।

रमन ने आगे कहा कि 18 अप्रैल को कांग्रेस सरकार का शॉर्ट ट्रीटमेंट करेंगे, 11 सीटों पर हराकर जोर का झटका देंगे तब कांग्रेस को पता चल जाएगा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं में कितनी ताकत है। डॉ. रमन ने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में तो वादे किए थे, एक भी पूरे नहीं किए हैं बल्कि प्रदेश को कर्ज में डूबो दिया है। वहीं सांसद अभिषेक सिंह और महापौर मधुसूदन यादव ने कहा कि कांग्रेस की सरकार राजनांदगांव से दुर्भावना की राजनीति कर रही है।

फिर कोसा: कांग्रेस ने वापस ले लिए विकास के 60 करोड़

राजनांदगांव. भाजपा के राजनांदगांव विधानसभा स्तरीय सम्मेलन में बोले संबोधित करते डॉ. रमन सिंह।

सरकार आते ही कांग्रेस की नीयत बदल गई

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 साल तक प्रदेश में भाजपा की सरकार रही। भाजपा सिर्फ विकास और प्रदेश की जनता के हित काम करती रही पर कांग्रेसी नेता एक तरह गंगाजल तो दूसरी ओर गीता लेकर कसम खाते रहे कि सरकार आते ही 10 दिनों के भीतर वादे पूरे कर देंगे पर सरकार आते ही कांग्रेस की नीयत बदल गई है। कार्यकर्ताओं से कहा कि ऐसी सरकार को मुंह तोड़ जवाब देने का वक्त आ गया है। इसलिए सभी संकल्पित हो जाएं।

पाकिस्तान को जवाब देने की ताकत सिर्फ भाजपा में

सांसद अभिषेक ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही राष्ट्र विरोधी ताकतों को जवाब देने वाली पार्टी है। कहा कि 60 सालों में देश में कई आतंकी हमले हुए हैं पर किसी भी प्रधानमंत्री ने कोई एक्शन नहीं लिया था पर पुलवामा की घटना के बाद प्रधानमंत्री ने देश की सेना को खुली छूट दी। सैनिकों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकाने ढेर कर दिए और 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए। ऐसे प्रधानमंत्री को दोबारा मौका देने की जिम्मेदारी अब कार्यकर्ताओं की है।

नरवा, गरवा को लेकर अजय ने की खिंचाई

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने भी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने प्रदेश में 15 सालों में हुए विकास कार्यों को गिनाया और कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ तकनीकी शिक्षा, सिंचाई, रोजगार की दिशा में आगे बढ़ा रही थी और कांग्रेस सरकार नरवा, गरूवा, घुरवा, बारी तक सीमित है। कहा कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव के दौरान जवाब दिया जाएगा। वरिष्ठ भाजपाइयों ने मंच से कार्यकर्ताओं को पूरे उत्साह के साथ चुनावी समर में जुटने आह्वान किया।

नगर निगम से 22 करोड़ रुपए सरकार ने मांग लिए

अभिषेक िसंह व मधुसूदन ने प्रदेश सरकार की खिंचाई की व कहा कि दुर्भावना के कारण विकास कार्यों के लिए स्वीकृत 60 करोड़ रुपए सरकार ने वापस मंगा लिए हंैं। कार्यकर्ताओं को इस मुद्दे को लेकर आम लोगों के बीच पहुंचने की बात कही। महापौर मधुसूदन यादव ने बताया कि नगर निगम से 22 करोड़ रुपए वापस बुला लिया गया है। सम्मेलन को पूर्व महापौर शोभा सोनी, राधेश्याम गुप्ता, याेगेश दत्त मिश्रा, जिला अध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने भी संबोधित किया। संचालन सावन वर्मा ने किया।

मैं डॉन नहीं, मजबूरी में पहना रंगीन चश्मा: काका

सम्मेलन में पूर्व मंत्री लीलाराम भोजवानी का नया गेटअप चर्चा का विषय बना रहा। भोजवानी काका रंगीन चश्मा पहनकर मंच पर पहुंचे और भाषण दिया। सीनियर नेता भोजवानी कभी ऐसे लुक में नजर नहीं आए थे। संबोधन के दौरान काका ने कहा कि मेरे आंखों का ऑपरेशन हुआ है और डॉक्टर ने 20 दिनों तक रंगीन चश्मा पहनने की सलाह दी है। कहा कि जहां भी जाता हूं तो लोग इस लूक को देखकर डॉन कहते हैं पर मैं डॉन नहीं हूं।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news raman bole badlapur39s politicians will be 18 on short treatment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना