ग्रामीणों को दिए फावड़ा व खुरपी दस्ता

Rajnandgaon News - 38वी वाहिनी की ई समवाय बागनदी ने शुक्रवार को बागनदी थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम खैरबना में सिविक एक्शन...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:22 AM IST
Chhuriya News - chhattisgarh news shovel
38वी वाहिनी की ई समवाय बागनदी ने शुक्रवार को बागनदी थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम खैरबना में सिविक एक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया।

नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के लिए भारत सरकार की नीतियों के तहत 38वीं वाहिनी भातिसी पुलिस बल के सेनानी नरेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में आईटीबीपी ने ग्रामीण इलाकों मे जनता में सुरक्षा की भावना सुदृढ करने व स्थानीय जनता के कल्याण के लिए कार्यक्रम रखा। ग्राम पंचायत टाटेकसा और इसके अंतर्गत आने वाले ग्राम खैरबाना में एग्रीकल्चर टूल्स जैसे फावडा, तार पन्जा, खुरपी दस्ता सहित, बेल्चा दस्ता रबर ग्रीप, कुल्हाडी दस्ता सहित, गैंती दस्ता इत्यादि सामान का वितरण किया गया। ताकि ग्रामीणों को कृषि कार्यों के लिए प्रेरित कर उनके भविष्य को उज्ज्वल बनाया जा सके। ग्रामीणों में सुरक्षा की भावना उत्पन्न हो। भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रम होगा, ताकि स्थानीय जनता को लाभांवित किया जा सके और मुख्यधारा में शामिल किया जा सके। कार्यक्रम में सहायक सेनानी संजय कुमार, निरीक्षक जीडी अनिल कुमार, ग्राम पंचायत टाटेकसा के लोग शामिल रहे।

छुरिया.ग्राम खैरबना में में हुए सिविक एक्शन प्रोग्राम में बड़ी संख्या में शामिल हुए ग्रामीण।

X
Chhuriya News - chhattisgarh news shovel
COMMENT