वृद्धा को बाइक पर थाम जा रही थी, ट्रक की ठोकर से मौत

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:40 AM IST

Rajnandgaon News - राजनांदगांव|बागनदी थाना क्षेत्र के चाबूकनाला के पास तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से 28 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो...

Rajnandgaon News - chhattisgarh news the old man was stuck on the bike the truck stabbed to death
राजनांदगांव|बागनदी थाना क्षेत्र के चाबूकनाला के पास तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से 28 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गई। मृतका ठोकर के बाद पहिए के नीचे आ गई और ट्रक ने बुरी तरह उसे कुचल दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि चिचोला इलाके के ग्राम कुबराडीह में रहने वाली मृतका ललेश्वरी बाई अपने भाई बिसेसर नेताम और 65 वर्षीय मां रधिया के साथ शादी समारोह में शामिल होने नवागांव जा रहे थे। मां बाइक पर अकेली नहीं बैठक सकती थी, इसके चलते ललेश्वरी उसे पीछे पड़कर बैठी थी। सुबह 11 बजे के करीब वे बाइक से चाबुक नाला के पास पहुंचे थे, तभी पीछे से आ रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 जे 9094 के चालक ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी। ट्रक की ठोकर से बिससेर और उसकी मां रधिया सड़क के किनारे में गिर गए जबकि ललेश्वरी ट्रक के पहिए के नीचे आ गई। इसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही बागनदी पुलिस ने तत्काल नाकेबंदी कराई और आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news the old man was stuck on the bike the truck stabbed to death
COMMENT