ग्रामीणों से मेलजोल बढ़ाने फोर्स व पुलिस संवेदनशील गांवों में कर रही है कार्यक्रम

Rajnandgaon News - सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत आईटीबीपी ने अंबागढ़ चौकी थानाक्षेत्र व मोहला ब्लॉक के ग्रामीणाें को दैनिक दिनचर्या...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:55 AM IST
Mohala News - chhattisgarh news the villages and villages are actively working in villages and villages
सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत आईटीबीपी ने अंबागढ़ चौकी थानाक्षेत्र व मोहला ब्लॉक के ग्रामीणाें को दैनिक दिनचर्या में उपयोगी सामग्री का वितरण किया। समारोह में आईटीबीपी ने ग्रामीणों के मन में सुरक्षा की भावना को सुदृढ़ करते हुए जनता व फोर्स के रिश्ते को मजबूत करने के लिए संवेदनशील ग्राम में ग्रामीणों के मध्य घंटों समय व्यतीत किया।

नक्सल प्रभावित क्षेत्र में भारत सरकार की नीतियों के तहत 38वीं वाहिनी भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के सेनानी नरेंद्र सिंह, द्वितीय कमान प्रदीप नेगी के मार्गदर्शन में अतिसंवदेनशील ग्राम भरकुण्डी में सिविक एक्शन का कार्यक्रम आयोजित किया। शुक्रवार को हुए इस समारोह में आईटीबीपी ने ग्रामीणों को उनके जीचन में उपयोगी डस्टबीन, फिनाइल, बाल्टी, मच्छरदानी, वाटर टैंक, मास्किटो क्वाईल सहित अन्य जरूरत की सामग्री का वितरण किया। आईटीबीपी के अधिकारियों ने उनके बीच घंटों रहकर उन्हें यह विश्वास दिलाया कि वे उनके मित्र हैं और उनकी सुरक्षा के लिए मुस्तैद हैं। शिविर में सहायक सेनानी भजराम भट्ट, तिलकराज, अहसान अली, टीआई प्रदीप सोरी सहित ग्रामीणजन व सहित स्टाफ मौजूद रहे।

अंबागढ़ चौकी. बल के अधिकारी ग्रामीणों को सामग्री देते हुए।

X
Mohala News - chhattisgarh news the villages and villages are actively working in villages and villages
COMMENT