विज्ञापन

आज राजधानी में वादा निभाओ रैली निकालेंगे जिले के अनियमित कर्मचारी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:22 AM IST

Rajnandgaon News - शासकीय विभागों में लंबे समय से कार्यरत अनियमित कर्मचारी 14 फरवरी को राजधानी में वादा निभाओ रैली निकालेंगे। इसमें...

Rajnandgaon News - chhattisgarh news today the rally will take place in the capital irregular employees of the district
  • comment
शासकीय विभागों में लंबे समय से कार्यरत अनियमित कर्मचारी 14 फरवरी को राजधानी में वादा निभाओ रैली निकालेंगे। इसमें जिले के सैकड़ों कर्मचारी भी शामिल होंगे। मंगलवार को संयुक्त अनियमित कर्मचारी संघ की कलेक्टोरेट में बैठक हुई, जिसमें तय किया गया कि कांग्रेस के जनघोषणा पत्र में जिक्र किया गया है कि संविदा एवं दैनिक वेतनभोगी कर्मचािरयों को रिक्त पदों में नियमित किया जाएगा। किसी की भी छंटनी नहीं की जाएगी। इन मांगों को लेकर रैली निकालकर आवाज बुलंद करेंगे।

जिला उपाध्यक्ष महेश सिन्हा ने बताया कि विधानसभा के बजट में प्रदेशभर के अनियमित कर्मचारियों को राहत मिलने की उम्मीद थी पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। घोषणा पत्र में किए वादे को याद दिलाने हुए प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें जिले के सभी अनियमित कर्मचारी शामिल होंगे। कर्मचारी संघ का कहना है कि पूर्व की सरकार में अफसरशाही हावी थी और वर्तमान में भी यही स्थिति देखने को मिल रही है। इसलिए सरकार को जगाने के लिए प्रदर्शन किया जाएगा। बैठक में सुदेश यादव, विशाल हरिहारणों, कुंदन गेंड्रे, रघु साहू, अरूणा सिन्हा, कुंती बाई, मोहाबत्ती, शिखा यादव, नारद, प्रेम साहू उपस्थित थे।

नांदगांव. संयुक्त अनियमित कर्मचारी संघ की बैठक में मौजूद लोग।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news today the rally will take place in the capital irregular employees of the district
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें