दो ब्याह रचाने वाले पटवारियों के केस को लंबित परिवाद में भेजेंगे

Rajnandgaon News - कोतवाली थाने में हंगामा मचाने वाले पटवारियों की शिकायत पुलिस लंबित परिवाद में शामिल करेगी। इसके चलते दोनों की...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:31 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news two spouses will send the case of the patwaris in pending complaint
कोतवाली थाने में हंगामा मचाने वाले पटवारियों की शिकायत पुलिस लंबित परिवाद में शामिल करेगी। इसके चलते दोनों की शिकायत पर किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया गया है।

महिला पटवारी ऋतु बोरकर और ऐवर्श्य मिश्रा शादी, ब्लैकमेलिंग और मारपीट की शिकायत लेकर शनिवार को थाने पहुंचे थे। जहां दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ और थाने में भी हंगामा मचाते रहे। इसके बाद पुलिस ने दोनों की लिखित शिकायत ले ली थी। लेकिन ऐश्वर्य और बोरकर के बीच पहले भी इस तरह का विवाद हो चुका है, जिसका मामला कोर्ट में लंबित है। इसे देखते हुए पुलिस ने दोनों की शिकायत का प्रतिवेदन बनाकर परिवाद में शामिल करने की तैयारी की है। शनिवार हुए मारपीट और विवाद पर पुलिस किसी तरह का मामला दर्ज नहीं कर रही है। पुलिस के मुताबिक इस तरह की हरकत दोनों लगभग दो साल से करते आ रहे हैं। टीआई विरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों की शिकायतों का प्रतिवेदन तैयार किया जा रहा है, जिसे कोर्ट में लंबित परिवाद में शामिल कराया जाएगा।

विभागीय कार्रवाई की भी तैयारी, शादी से भी घेरे में

मिश्रा ने बगैर तलाक दिए बोरकर से शादी की है। इसे लेकर भी वे कार्रवाई के घेरे में हैं। बोरकर ने अपनी शादी को लेकर पूरे सबूत कोर्ट में भी पेश किए हैं। हालांकि बोरकर रिश्वत मामले में पहले ही सस्पेंड हैं, वहीं थाने में इस तरह के विवाद और हंगामे के चलते ऐश्वर्य पर भी विभागीय कार्रवाई की गाज गिर सकती है। रविवार के अवकाश के चलते मामले में अफसरों ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है। सोमवार को अफसर इसे संज्ञान में ले सकते हैं।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news two spouses will send the case of the patwaris in pending complaint
COMMENT