वोटिंग 18 को, आज शाम से थम जाएगा प्रचार-प्रसार

Rajnandgaon News - लोकसभा चुनाव के लिए 16 अप्रैल की शाम से सभी प्रकार का प्रचार-प्रसार बंद हो जाएगा। भारत निर्वाचन आयोग के...

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 07:31 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news voting on 18 will dissuade from this evening
लोकसभा चुनाव के लिए 16 अप्रैल की शाम से सभी प्रकार का प्रचार-प्रसार बंद हो जाएगा। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा-126 के तहत मतदान की समाप्ति के लिए नियत किए गए समय के साथ होने वाले 48 घंटे की समय अवधि के दौरान सार्वजनिक सभाओं में प्रतिबंध लग जाएगा।

लोकसभा चुनाव के लिए 18 अप्रैल को मतदान होगा। राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में राजनांदगांव और कबीरधाम जिले के अंतर्गत आठ विधानसभा आते हैं। राजनांदगांव जिले में राजनांदगांव, डोंगरगांव, डोंगरगढ़, खुज्जी, खैरागढ़, मोहला-मानपुर तथा कबीरधाम जिले में कवर्धा और पंडरिया विधानसभा शामिल हैं। लोकसभा चुनाव में मोहला-मानपुर विधानसभा क्षेत्र में 18 अप्रैल को सुबह 7 बजे से अपरान्ह 3 बजे वोट डाले जाएंगे। शेष सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान का समय सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक नियत किया गया है। मोहला-मानपुर विधानसभा क्षेत्र में 16 अप्रैल को अपरान्ह 3 बजे सभी प्रकार का प्रचार-प्रसार बंद हो जाएगा। राजनांदगांव, डोंगरगांव, डोंगरगढ़, खुज्जी, खैरागढ़, कवर्धा और पंडरिया विस क्षेत्र में 16 अप्रैल की शाम 5 बजे से प्रचार-प्रसार प्रतिबंधित हो जाएगा।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news voting on 18 will dissuade from this evening
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना