हैदराबाद व रक्सौल के बीच साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन के परिचालन फिर से शुरू

Rajnandgaon News - हैदराबाद और रक्सौल के मध्य हैदराबाद-रक्सौल-हैदराबाद साप्ताहिक एक्सप्रेस को धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन बंद होने के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news weekly express train resumes between hyderabad and raxaul
हैदराबाद और रक्सौल के मध्य हैदराबाद-रक्सौल-हैदराबाद साप्ताहिक एक्सप्रेस को धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन बंद होने के कारण रद््द की गई थी। यह गाडी परिवर्तित मार्ग से चलाई जा रही थी। पूर्व मध्य रेलवे के धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन सेक्शन में इस गाडी का परिचालन फिर से शुरू किया जा रहा है।

इस गाडी का परिचालन हैदराबाद से 17005 नंबर के साथ प्रत्येक गुरुवार 4 जुलाई को रक्सौल से हैदराबाद के लिए और विपरीत दिशा में भी रक्सौल से 17006 नंबर के साथ प्रत्येक रविवार 7 जुलाई को हैदराबाद से रक्सौल के लिए रवाना होगी। इस गाड़ी में 2-एसएलआर, 6- सामान्य कोच, 10-स्लीपर कोच, 4-एसी-3 कोच और 1-एसी-2 कोच होंगे।

सिकंदराबाद और दरभंगा के मध्य साप्ताहिक ट्रेन सिकंदराबाद-दरभंगा-सिकंदराबाद साप्ताहिक एक्सप्रेस को धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन बंद होने के कारण रद््द की गई थी। यह गाडी परिवर्तित मार्ग से चलाई जा रही थी। पूर्व मध्य रेलवे के धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन सेक्शन में इस गाडी का परिचालन फिर से शुरू किया जा रहा है। इस गाडी का परिचालन सिकंदराबाद से 17007 नंबर के साथ प्रत्येक मंगलवार और शनिवार 2 जुलाई को सिकंदराबाद से दरभंगा के लिए और विपरीत दिशा में भी रक्सौल से 17008 नंबर के साथ प्रत्येक शुक्रवार व मंगलवार 5 जुलाई को दरभंगा से सिकंदराबाद के लिए रवाना होगी। इस गाड़ी में 2 एसएलआर, 3 सामान्य कोच, 10 स्लीपर कोच, 2 एसी-2 कोच और 4 एसी-3 कोच होंगेे।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news weekly express train resumes between hyderabad and raxaul
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना