महिला की लाश की तफ्तीश नांदगांव में

Rajnandgaon News - करीब 40 दिन पहले साकोली, जिला भंडारा महाराष्ट्र के जंगल में मिली महिला की लाश की पहचान के लिए महाराष्ट्र पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Rajnandgaon News - chhattisgarh news women39s body check up in nandgaon
करीब 40 दिन पहले साकोली, जिला भंडारा महाराष्ट्र के जंगल में मिली महिला की लाश की पहचान के लिए महाराष्ट्र पुलिस ने राजनांदगांव और बालाघाट (मध्यप्रदेश) में खोजबीन शुरू कर दी है। बता दें कि महाराष्ट्र राजनांदगांव की सीमा से लगा हुआ है, दूसरी और महत्वपूर्ण वजह मृतका के दाहिने हाथ पर हिंदी में राजकुमारी नाम का गाेदना।

छानबीन में जुटी महाराष्ट्र पुलिस के अनुसार ऐसे नाम वाले लोग महाराष्ट्र में ज्यादा नहीं रहते, ये छग या फिर मध्यप्रदेश की हो सकती है। महिला की शिनाख्त हो जाए। इसलिए इस संबंध में पोस्टर रेलवे स्टेशन बस स्टैंड व अन्य जगहों पर चस्पा किए गए है। साकोली पुलिस ने बंडोपंत बनसोड़े ने बताया कि महिला की बॉडी हमें 4 जून 2019 को सुबह मिली थी। लाश साकोली क्षेत्र के गोंडउमरी नामक गांव के जंगल में एक महुआ के पेड़ पर पीले रंग के नायलोन रस्सी के फंदे पर फंसी मिली थी। मृतका का उम्र 30 से 35 वर्ष के आसपास थी। रंग गेहूंआ, ऊंचाई करीब 5 फीट 2 इंच। चेहरा लंबा, लाल पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी, हल्के पीले रंग का ब्लाऊज पहनी थी। मंगलसूत्र व अन्य गहने पहनी थी। सबसे बड़ी बात महिला छह महीने के गर्भ से थी। पुलिस सभी कोण से जांच कर रही है।

पता नहीं चल पा रहा हत्या या आत्महत्या

पुलिस अधिकारियों की मानें तो लाश जमीन से सिर्फ दो फीट के ऊपर में थी। इसलिए डॉक्टर स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का। आसपास किसी तरह के घसीटने आदि के निशान नहीं मिले हैं, इसलिए शंका खुदकुशी की लग रही है। वेशभूषा से लग रहा था कि वह मजदूरी आदि कार्य करती थी। साकोली पुलिस के रविंद्र रेवतकर, बंडोपंत बनसोड़े तफ्तीश कर रहे हैं।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news women39s body check up in nandgaon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना