विज्ञापन

युवा मंच स्कूल में पहुंचकर बोला गलत हरकत देखेंं तो करें शिकायत

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:50 AM IST

Rajnandgaon News - जिले के स्कूलों में लगातार बढ़ रही छात्राओं से छेड़खानी और अश्लील हरकतों के बाद युवाओं का संगठन सामने आया है। अखिल...

Rajnandgaon News - chhattisgarh news youth forum approached the school and talked about it
  • comment
जिले के स्कूलों में लगातार बढ़ रही छात्राओं से छेड़खानी और अश्लील हरकतों के बाद युवाओं का संगठन सामने आया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जहां हर स्कूल के लिए निगरानी समिति की बनाने की मांग की है, वहीं छात्र युवा मंच के सदस्यों ने कन्या स्कूल में पहुंचकर ऐसे हरकतों के खिलाफ जागरूक होकर तत्काल शिकायत करने की अपील की।

एबीवीपी के कार्यकर्ता सोमवार को डीईओ कार्यालय का घेराव करने पहुंचे। उन्होंने कलेक्टोरेट कार्यालय के बाहर नारेबाजी की और तहसीलदार को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। संगठन सदस्यों ने मांग की है कि ऐसी हरकतों को रोकने के लिए स्कूलों में निगरानी समिति का गठन किया जाए, वहीं इस समित को लगातार स्कूलों की छात्राओं से बातचीत करने सहित शिक्षकों पर नजर रखने की जिम्मेदारी दी जाए। ऐसी समितियों की मानिटरिंग जिला लेवल से भी की जाए। उन्‍होंने छात्राओं के हित में जल्द ऐसे कदम नहीं उठाए जाने की स्थिति में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। इस दौरान एबीवीपी के प्रांत मंत्री सन्नी केसरी, जिला संयोजक शिवम यादव, नगर अध्यक्ष आदित्य पराते, नगर मंत्री विवेक वैष्णव, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मेहुल जाटव, नगर सहमंत्री कमलेश प्रजापति शुभम देवांगन सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

सोमवार से चलेगा अभियान: छात्र युवा मंच के सदस्य शनिवार को स्टेशन पारा के मिडिल स्कूल में पहुंचे। जहां मंच के सदस्यों ने छात्राओं को जागरुक होकर ऐसी हरकतों को रोकने के लिए सामने आने की बात कही। मंच के युवाओं ने छात्राओं से अपील की अगर आसपास या किसी भी साथी के साथ छेड़खानी जैसी हरकत हो रही हो, तो तत्काल इसकी शिकायत करें। छात्र युवा मंच के नागेश यदु ने बताया कि सोमवार से मंच के सदस्य शहर के हर स्कूल में पहुंचकर अभियान चलाएंगे।

X
Rajnandgaon News - chhattisgarh news youth forum approached the school and talked about it
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन