विज्ञापन

हुनर कप स्पर्धा: राजनांदगांव ब्वॉयस ने खुशाल के गोल से हॉकी दुर्ग को हराया / हुनर कप स्पर्धा: राजनांदगांव ब्वॉयस ने खुशाल के गोल से हॉकी दुर्ग को हराया

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:10 AM IST

Rajnandgaon News - जिला हॉकी संघ के मार्गदर्शन में आयोजित हूनर कप हॉकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन राजनांदगांव ब्वॉयस और हॉकी दुर्ग के...

Rajnandgaon News - hunar cup tournament rajnandgaon boys defeated hockey fort by khushal goal
  • comment
जिला हॉकी संघ के मार्गदर्शन में आयोजित हूनर कप हॉकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन राजनांदगांव ब्वॉयस और हॉकी दुर्ग के मध्य मैच खेला गया। यह मैच काफी रोमांचक रहा। दोनों ही टीमों ने गोल करने का प्रयास लगातार जारी रखा।

हॉकी दुर्ग के शानदार खेल के प्रदर्शन के आधार पर उन्हें पांच पेनाल्टी कार्नर का अवसर मिला किन्तु एक पेनाल्टी कार्नर को गोल में तब्दील नहीं कर पाई। उसी का फायदा उठाते हुए राजनांदगांव ब्वाॅयस की टीम की ओर से मैच के 34वें मिनट पर खुशाल यादव ने गोल कर अपनी टीम को 0 के मुकाबले 1 गोल से बढ़त दिलाई। मध्यांतर के बाद भी दोनों टीम गोल करने का प्रयास करती रही किन्तु दोनों टीम कोई गोल नहीं कर पाई। मैच की समाप्ति तक यही स्थिति रही।

मैच में मुख्य अतिथि कोतवाली के टीआई वीरेंद्र चतुर्वेदी, प्रेस क्लब के सचिव अनिल त्रिपाठी, छत्तीसगढ़ हॉकी के अध्यक्ष फिरोज अंसारी थे। मैच के मैन ऑफ द मैच धीरज वाघ की तरफ से प्रदत्त किया गया। मैच के निर्णायक किशोर धीवर, राजकुमार झा, शकिल अहमद, टेक्निकल टेबल में दिलीप रावत, कृष्णा यादव, एम.रवि राव उपस्थित थे।

आज का मैच: राजनांदगांव ब्वायस विरूद्ध नागपुर अकादमी के मध्य 3 बजे खेला जाएगा।

राजनांदगांव.परिचय प्राप्त करते टीआई वीरेंद्र चतुर्वेदी व एलेक्जेंडर किरो।

X
Rajnandgaon News - hunar cup tournament rajnandgaon boys defeated hockey fort by khushal goal
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन