--Advertisement--

मयंक नंदी का एशियन म्यूथाई स्पर्धा में चयन, मकाउ में आज होगी फाइट

Rajnandgaon News - चीन के मकाउ में आयोजित एशियन म्यूथाई स्पर्धा के लिए संस्कार सिटी इंटरनेशनल स्कूल के मयंक नंदी का चयन हुआ है। इसमें...

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 03:05 AM IST
Rajnandgaon News - mayank nandy to be selected in asian mouthaii competition today in macau
चीन के मकाउ में आयोजित एशियन म्यूथाई स्पर्धा के लिए संस्कार सिटी इंटरनेशनल स्कूल के मयंक नंदी का चयन हुआ है। इसमें भारत के कुल बारह खिलाड़ियों का चयन हुआ हैं।

मकाउ में यह प्रतियोगिता 4 दिसंबर से शुरू हुई है। इसका समापन 12 िदसंबर को होगा। मयंक शनिवार को फाइट में उतरेंगे। बारह में से एक खिलाड़ी मयंक नंदी पिता गोपाल नंदी का चयन हुआ है। मयंक स्कूल के कक्षा बारहवीं का छात्र है। गत तीन वर्षों से मयंक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी व कोच प्रणव शंकर साहू से मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण ले रहे हैं। नंदी म्यूथाई बॉक्सिंग में कई बार राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेकर राज्य स्तर पर पदक जीत चुका है। मयंक ने गोवा म्यूथाई चैम्पियनशिप 2018 में स्वर्ण पदक तथा रायगढ़ में हुई 18 वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता है। संस्था के प्रबंधक गण अतुल देशलहरा, ललित अग्रवाल, प्राचार्य संदीप मिश्रा, प्रबंधन प्रतिनिधि संजय नाहर एवं विद्यालय के स्टाफ ने इसकी सराहना की है।

राजनांदगांव.संस्कारसिटी इंटर नेशनल स्कूल के छात्र मयंक की उपलब्धि।

X
Rajnandgaon News - mayank nandy to be selected in asian mouthaii competition today in macau
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..