• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Sakti
  • एकलव्य स्कूल में बच्चों ने सुना पीएम का संदेश, कहा तनाव नहीं
विज्ञापन

एकलव्य स्कूल में बच्चों ने सुना पीएम का संदेश, कहा-तनाव नहीं

Dainik Bhaskar

Feb 18, 2018, 02:25 AM IST

Sakti News - नरेन्द्र मोदी का भाषण सुनते स्कूल के छात्र-छात्राएं भास्कर न्यूज | बाराद्वार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का...

एकलव्य स्कूल में बच्चों ने सुना पीएम का संदेश, कहा-तनाव नहीं
  • comment
नरेन्द्र मोदी का भाषण सुनते स्कूल के छात्र-छात्राएं

भास्कर न्यूज | बाराद्वार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश का प्रसारण शुक्रवार की दोपहर किया गया, जिसे निकटस्थ ग्राम पलाडीखुर्द में संयुक्त एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में रेडियो के माध्यम से कक्षा 6वीं में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को प्रधानमंत्री का संदेश सुनाया गया। इस अवसर पर छात्रावास अधीक्षक बीपी धृतलहरे, अधीक्षिका एसएस धृतलहरे शिक्षक, छात्र छात्राएं व स्कूल स्टाफ उपस्थित थे। इसके अलावा बाराद्वार नगर सहित आसपास के गांवों के शासकीय एवं प्रायवेट स्कूलों में छात्र छात्राओं को प्रधानमंत्री मोदी का संदेश सुनाया गया।

सरस्वती शिशु मंदिर में बारहवीं के विद्यार्थियों को दी विदाई

सक्ती | सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सक्ती में कक्षा ग्यारहवीं के छात्र-छात्राओं द्वारा बारहवीं के छात्र-छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। विदाई समारोह में शिक्षण समिति के पदाधिकारियों ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि बारहवीं कक्षा के बाद विद्यार्थियों को कॉलेज में जाना होता है, यह कक्षा उनके जीवन के लिए अति महत्वपूर्ण होता है, क्योंकि इसका परिणाम उन्हें नई दिशा और दशा देता है, इसलिए अधिक अंक लाने के लिए कठोर मेहनत की आवश्यकता होती है।

लायंस डीएवी स्कूल में भी सुनी प्रधानमंत्री की टिप्स

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भाषण सुनते छात्र-छात्राएं

भास्कर न्यूज | अकलतरा

लायंस डीएव्ही पब्लिक स्कूल में कक्षा 5वीं से 12वीं के छात्र-छात्राओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परीक्षा पर चर्चा संदेश सुनाया गया।

छात्र-छात्राओं द्वारा प्रधानमंत्री द्वारा परीक्षा संबंधी प्रश्नों के उत्तर सुनने के साथ-साथ परीक्षा में तनाव से कैसे दूर रहे इसकी शिक्षा भी दी गई। स्कूल की शिक्षक प्रभारी सीमा देवनाथ ने बताया कि परीक्षा पर चर्चा विषय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश को शाला के 500 छात्र-छात्राओं द्वारा एक साथ बैठकर सुना गया। छात्र-छात्राओं को परीक्षा के दौरान तनाव मुक्त होकर परीक्षा की तैयारी करने की बात भी कही गई। कार्यक्रम में लायंस शिक्षण समिति के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत जैन एवं शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित थे।

X
एकलव्य स्कूल में बच्चों ने सुना पीएम का संदेश, कहा-तनाव नहीं
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन