Hindi News »Chhatisgarh »Sakti» ठेका होने के बाद भी कचहरी में होती है बेतरतीब पार्किंग

ठेका होने के बाद भी कचहरी में होती है बेतरतीब पार्किंग

कचहरी में आने जाने वाले लोग इधर-उधर वाहन खड़ा करते हैं। भास्कर न्यूज | सक्ती कचहरी में वाहन स्टैंड का ठेका होने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 11, 2018, 02:50 AM IST

ठेका होने के बाद भी कचहरी में होती है बेतरतीब पार्किंग
कचहरी में आने जाने वाले लोग इधर-उधर वाहन खड़ा करते हैं।

भास्कर न्यूज | सक्ती

कचहरी में वाहन स्टैंड का ठेका होने के बावजूद साइकिल एवं बाइक अस्त-व्यस्त खड़े रहते हैं। कार्यालयीन कार्य करवाने आने वाले लोग जहां पाते है वहां अपनी गाड़ी खड़ी कर देते हैं, जिससे दूर दराज से आए ग्रामीणों व पैदल आने जाने वालों को बडी परेशानियों का सामना करना पड़ता है । ठेका होने के बावजूद स्टैंड में गाडिय़ां खड़ी नहीं करते।

जनपद पंचायत में कार्य हो तो उसके सामने गाड़ी खड़ी कर देते है तथा तहसील कार्य के लिए आते हैं तो तहसील कार्यालय के सामने गाड़ी को आडी तिरछी खड़ीकर गाड़ी को लॉक कर चल देते है। जिसके कारण ग्रामीणों को बड़ी परेशानी होती है। आए दिन ठेकेदार के साथ विवाद की स्थिति देखने को मिलती है। ठेकेदार नागरिक को कितना भी समझाए, लेकिन गाड़ी मालिक नहीं मानते और सही स्थान में नहीं रखकर कार्यालय के सामने ही रख देते हैं। जिससे आए दिन ठेकेदार के साथ विवाद होता रहता है । ठेकेदार चमरू अग्रवाल ने बताया कि जरूरत से ज्यादा स्टाफ रखने के बावजूद भी लोग अपनी वाहन को यहां-वहां खड़े कर देते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sakti

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×