• Home
  • Chhattisgarh News
  • Sakti News
  • चैंबर के प्रदेश उपाध्यक्ष धोखाधड़ी मामले में 15 दिन बाद गिरफ्तार, 14 दिनों के लिए जेल भेजा गया
--Advertisement--

चैंबर के प्रदेश उपाध्यक्ष धोखाधड़ी मामले में 15 दिन बाद गिरफ्तार, 14 दिनों के लिए जेल भेजा गया

चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश बंसल आखिरकार पंद्रह दिनों बाद गिरफ्तार कर लिए गए। उन्हें न्यायिक...

Danik Bhaskar | Feb 23, 2018, 02:50 AM IST
चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश बंसल आखिरकार पंद्रह दिनों बाद गिरफ्तार कर लिए गए। उन्हें न्यायिक रिमांड पर 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है।

व्यापारी नेता और चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश बंसल, जमीन विक्रेता मेाजे लाल सतनामी तथा विक्रेता नत्थूराम सतनामी के खिलाफ पंद्रह दिन पहले 8 फरवरी को स्टांप ड्यूटी कम बताकर जमीन की रजिस्ट्री कराने के मामले में घोटाला का अपराध दर्ज हुआ था। इसके बाद से पुलिस मामले की विवेचना कर रही थी, पुलिस पंजीयक कार्यालय से ओरिजिनल दस्तावेज नहीं मिलने के कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं कर रही थी। पंद्रह दिन बाद आखिरकार गुरुवार की सुबह पुलिस ने उसे उसके घर से पकड़ लिया। आरोपी जगदीश बंसल को चौदह दिनों के लिए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

आत्मदाह की धमकी देना पड़ा महंगा- जगदीश बंसल ने बुधवार को एसडीएम पर व्यक्तिगत रूचि लेकर उसके खिलाफ कार्रवाई करने का आरोप मीडिया में लगाते हुए कार्रवाई होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी थी। अपने बचाव में दी गई यह चेतावनी ही उसे महंगी पड़ गई। यह चेतावनी भी वायरल हो गई, जिससे प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी सक्रिय हो गए और पुलिस ने गुरुवार की सुबह से उसे पकड़ लिया, जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी अभी नहीं हो पाई है।

बंसल (लाल शर्ट में) को गिरफ्तारी के बाद थाना में जिसे भेजा गया जेल।