• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Sakti
  • झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से मौत, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से मौत, अग्रिम जमानत याचिका खारिज / झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से मौत, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

Bhaskar News Network

Mar 13, 2018, 03:15 AM IST

Sakti News - जैजैपुर के जिस झोला छाप डॉक्टर के इलाज से एक महिला की मौत हुई थी। उस आरोपी झोलाछाप डॉक्टर ने गिरफ्तारी से बचने के...

झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से मौत, अग्रिम जमानत याचिका खारिज
जैजैपुर के जिस झोला छाप डॉक्टर के इलाज से एक महिला की मौत हुई थी। उस आरोपी झोलाछाप डॉक्टर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश श्रीमती वंदना दीपक देवांगन की अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। जिसे खारिज कर दिया गया है।

जैजैपुर नगर में संचालित झोलाछाप डॉक्टर रामशरण जायसवाल के क्लीनिक में इलाज कराने के लिए जर्वे के सम्मेलाल दिव्य की प|ी मोहनमति दिव्य (26 वर्ष) भर्ती कराया गया। महिला का इलाज करने के लिए झोलाछाप डॉक्टर रामशरण जायसवाल ने उसके कमर में एक इंजेक्शन तथा हाथ की नस में एक इंजेक्शन लगाया तब इंजेक्शन लगाते ही महिला के मुंह से झाग निकलने लगा और आंख फैलने लगी। उसकी स्थिति बिगड़ने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जैजैपुर में भर्ती किया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जांच के बाद महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर के खिलाफ धारा 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज किया। घटना के बाद से आरोपी फरार था। उसने द्वितीय अपर सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी। जिसे जज श्रीमती देवांगन ने खारिज कर दिया है। ऐसे में अब डाक्टर की गिरफ्तारी तय है।

X
झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से मौत, अग्रिम जमानत याचिका खारिज
COMMENT