• Home
  • Chhattisgarh News
  • Sakti News
  • सड़क बनाते समय नहीं हटाया बिजली खंभा अब रोड के बीच में होने से हादसे की आशंका
--Advertisement--

सड़क बनाते समय नहीं हटाया बिजली खंभा अब रोड के बीच में होने से हादसे की आशंका

नगर में शनि मंदिर से गायत्री मंदिर तक सड़क का निर्माण तो कराया गया है लेकिन निर्माण करते हुए बीच में आ रहे बिजली खंभा...

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 03:30 AM IST
नगर में शनि मंदिर से गायत्री मंदिर तक सड़क का निर्माण तो कराया गया है लेकिन निर्माण करते हुए बीच में आ रहे बिजली खंभा को नहीं हटाया गया। अब सड़क बनने के बाद वह खंभा सड़क के बीच आ गया है जिससे हर समय दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ है।

शनि मंदिर से गायत्री मंदिर तक सड़क निर्माण की मांग वार्ड क्रमांक 14 के रहवासी लंबे समय से की जा रही थी। नगरवासियों की मांग पर नगरपालिका द्वारा सड़क का निर्माण तो करा दिया गया लेकिन सड़क बनाने से पहले बिजली खंभा को हटाकर किनारे नहीं किया गया जिससे खंभा अब बीच सड़क पर आ गया है। सड़क के एक ओर गणेश बंध तालाब एवं दूसरी ओर नारायण सागर तालाब है । उसके बाद किनारे में एक तरफ चार चक्का वाहन किराएदार खड़ी कर ग्राहकों का इंतजार करते रहते है। इस बीच अगर दो ट्रेलर ट्राली पार होती है। ऐसे में एक ओर बिजली खंभा और दूसरी ओर वाहन होने से खतरा रहता है। उक्त सड़क की हालत पहले काफी खराब हो गई थी। जगह.जगह गड्ढे हो गए थे जिस पर लोगों ने नगरपालिका के अधिकारियों से सड़क निर्माण की मांग की थी। काफी मशक्कत के बाद ठेकेदार द्वारा सड़क निर्माण किया गया लेकिन प्लास्टर उखड़कर गिट्टी नजर आने लगी है जिससे ऐसा लग रहा है कि आगामी बरसात तक सड़क की हालत खराब हो जाएगी।