पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • छात्रों का भविष्य बेहतर बनाने में शिक्षक की भूमिका अहम: चंद्रा

छात्रों का भविष्य बेहतर बनाने में शिक्षक की भूमिका अहम: चंद्रा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
मां गायत्री माध्यमिक विद्यालय में मनाया गया वार्षिकोत्सव

भास्कर न्यूज | सक्ती

मां गायत्री मिडिल स्कूल सिरली में वार्षिकोत्सव मनाया गया। मुख्य अतिथि टेकचंद चंद्रा थे। उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं का भविष्य बेहतर बनाने में गुरूजनों का स्थान सबसे महत्वपूर्ण होता है।

छात्र-छात्राओं को अच्छी शिक्षा देकर शिक्षक नई दिशा दे सकते हैं और भारत निर्माण में सहयोग कर सकते हैं। संचालक केपी पांडे ने कहा कि अपने भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए यह बेहतर समय है। विद्यार्थी अध्ययन के क्षेत्र में मेहनत कर ऊंची मुकाम तक पहुंच सकते हैं। उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं का शुल्क वर्तमान सत्र में नहीं लिया जाएगा। कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि तुलेश्वर जुलाहा, जनपद सदस्य महेंद्र सिदार, डी पटेल, केके चंद्रा ने भी संबोधित किया। वार्षिकोत्सव के दौरान छात्र-छात्राओं ने डांस, भाषण के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस मौके पर शाला परिवार के सदस्य समेत छात्र-छात्राएं व अभिभावक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement