--Advertisement--

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों का हुआ सम्मान

नगर में कलार मिलान एवं युवक युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन रविवार को हुआ। मुख्य अतिथि कोरबा संसद बंशीलाल महतो थे।...

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 03:45 AM IST
नगर में कलार मिलान एवं युवक युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन रविवार को हुआ। मुख्य अतिथि कोरबा संसद बंशीलाल महतो थे। अध्यक्षता आत्माराम जायसवाल ने की। विशिष्ट अतिथि रामगोपाल डिक्सेना, प्रदीप महतो, मनोज महतो, ललिता डनसेना, टीके जायसवाल, महावीर सिन्हा थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. महतो ने कहा कि आज का समय हर समाज को संगठित होकर अपनी पहचान और समाज में स्थान बनाने का समय है तभी इसका लाभ समाज को मिलता है। मिलन समारोह के माध्यम से कई नव युवक युवतियों को जानने और पहचानने का एक अच्छा माध्यम रहता है। इस अवसर पर समाज के युवतियों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमांे की प्रस्तुति भी दी गई। कार्यक्रम को मनोज महतो, कटघोरा नपाध्यक्ष ललिता डिकसेना, प्रदीप महतो, सर्ववर्गीय कलार समाज के अध्यक्ष रामगोपाल डनसेना, महावीर सिन्हा, टीके जायसवाल ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर डॉ. महतो ने कलार समाज को शक्ति प्रदर्शन करने के रायपुर अथवा रतनपुर में एक आमसभा का आयोजन करने का आव्हान किया । युवक युवती परिचय सम्मेलन में लगभग 120 युवक-युवती के बॉयोडाटा एकत्र हुए।

युवक-युवतियों ने अपने परिजनों के साथ मंच पर अपना परिचय दिया । इस मौके पर त्रिलोकचंद जायसवाल, मनोज जायसवाल, दिनेश जायसवाल, गनपत जायसवाल, धनंजय जायसवाल, कुसुम जायसवाल, सुषमा जायसवाल, ईश्वर जायसवाल, सुरेश जायसवाल, वेदप्रकाश लूंदराम, झाडूराम, सहित बडी संख्या में क्षेत्र के कलार समाज के लोग उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन गिरधर जायसवाल, अल्का जायसवाल, सुरेश जायसवाल, ईश्वर जायसवाल ने एवं आभार प्रदर्शन संतोष जायसवाल ने किया ।

आयोजन

नगर में समाज के लोगों ने कलार मिलान एवं युवक युवती परिचय सम्मेलन कराया

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले समाज के बच्चे एवं अन्य लोग।