Hindi News »Chhatisgarh »Sakti» विधायक ने जगदल्ला में 1.83 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की नींव रखी

विधायक ने जगदल्ला में 1.83 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की नींव रखी

ग्राम पंचायत जामपाली के आश्रित ग्राम जगदल्ला में विधायक डॉ. खिलावन साहू के मुख्य आतिथ्य में 1.83 करोड़ के विकास...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 12, 2018, 02:55 AM IST

ग्राम पंचायत जामपाली के आश्रित ग्राम जगदल्ला में विधायक डॉ. खिलावन साहू के मुख्य आतिथ्य में 1.83 करोड़ के विकास कार्यों की नींव रखी गई। इस अवसर पर उन्हांेने कहा कि जगदल्ला से ढोलनार सड़क निर्माण क्षेत्र की बहुप्रतिक्षित मांग रही है, जिसे प्राथमिकता देते हुए शासन को अवगत कराया गया।

परिणाम स्वरूप आज शासन ने जगदल्ला से ढोलनार की स्वीकृति दी। डॉ. साहू ने सक्ती विधान सभा क्षेत्र में केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा किए गए उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। साथ ही अपने चार साल के कार्यकाल दौरान ग्राम पंचायत जामपाली में स्वीकृत कार्यों के बारे में बताते हुए कहा कि सीसीरोड, सामुदायिक भवन, स्कूल में अहाता निर्माण, नाली निर्माण, चबूतरा निर्माण, तालाब गहरीकरण, निर्मलाघाट निर्माण, आंगनबाड़ी भवन, पीएम आवास निर्माण, गैंस सिलेंडर वितरण, पेंशन शौंचालय निर्माण सहित विभिन्न निर्माण कार्य के लिए लगभग 6.65 करोड़ रुपए की स्वीकृति मिली है। साथ ही 2.40 करोड़ की जाजंग से जामपाली-ढोलनार-देवरमाल 2 किमी सड़क की स्वीकृत तथा पीएम ग्राम सड़क योजना से 10.63 लाख रुपए की लागत से मुख्यमार्ग से जामपाली सड़क नवीनीकरण, मेंटनेंसकार्य सहित 10.69 करोड़ के निर्माण कार्य मंजूर हुए हैं। कार्यक्रम में सरपंच देवानंद चंद्रा, र|ादेवी, सक्ती नगर मंडल अध्यक्ष कन्हैया गोयल, कमलेश, अभिषेक बंसल सहित कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

इन विकास कार्यों का हुआ भूिमपूजन व लोकार्पण

विधायक डॉ. साहू ने जगदल्ला से ढोलनार तक मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना से स्वीकृत 1.53 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। 8.20 लाख रुपए की लागत से 2 सीसी रोड निर्माण कार्य, प्रायमरी एवं मिडिल स्कूल में 10 लाख रुपए से आहाता निर्माण कार्य का भूमिपूजन भी किया। 6.45 लाख रुपए की लागत से आंगनबाड़ी भवन का लोकार्पण, 5 लाख रुपए के सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sakti

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×