• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Sakti
  • आईपीएल: खाईवाल सक्रिय पुलिस ने कहा होगी कार्रवाई
--Advertisement--

आईपीएल: खाईवाल सक्रिय पुलिस ने कहा होगी कार्रवाई

आईपीएल प्रारंभ होने के साथ ही नगर में सट्‌टा खाईवाल बड़ी संख्या में फिर से सक्रिय हो गए हैं। एसपी के दबाव के कारण कुछ...

Dainik Bhaskar

Apr 14, 2018, 03:55 AM IST
आईपीएल: खाईवाल सक्रिय पुलिस ने कहा होगी कार्रवाई
आईपीएल प्रारंभ होने के साथ ही नगर में सट्‌टा खाईवाल बड़ी संख्या में फिर से सक्रिय हो गए हैं। एसपी के दबाव के कारण कुछ दिनों तक तेा वे अंडर ग्राउंड थे। हालांकि पिछले दिनों ने क्राइम ब्रांच की टीम ने दो खाईवाल को पकड़कर आगे भी कार्रवाई का संकेत दिया है।

नगर के खाईवाल व सटोरिए शातिर हैं। अब तो उन्होंने खिलाने का तरीका भी बदल दिया है। सूत्रों के अनुसार बड़े खाईवालाें के घरों से सट्टा खिलाने का काम हो रहा है। घरों में सीसी कैमरा होने के कारण कार्रवाई करने जाने वाले पुलिस वालों की जानकारी पहले ही हो जाती है, इसलिए कुछ भी नहीं मिल पा रहा है। करीब चार माह पहले भी पुलिस की टीम ने कुछ घरों में छापा मार कार्रवाई की थी, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला था। पुलिस आगे भी लगातार कार्रवाई का दावा कर रही है।

पुलिस के दबाव के कारण ही कुछ खाईवाल अब पुलिस को ही खाईवालों की जानकारी भी देने लगे हैं। एसपी श्रीमती नीतू कमल का कहना है कि अपराधों को रोकना पुलिस की जिम्मेदारी है, जिले भर में कार्रवाई तो होती रहेंगी।

X
आईपीएल: खाईवाल सक्रिय पुलिस ने कहा होगी कार्रवाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..