--Advertisement--

भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने कांग्रेसी एकजुट

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक स्थानीय वन विभाग के विश्राम गृह में आयोजित गई। नए ब्लॉक अध्यक्ष के बनने के बाद बड़ी...

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 03:15 AM IST
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक स्थानीय वन विभाग के विश्राम गृह में आयोजित गई। नए ब्लॉक अध्यक्ष के बनने के बाद बड़ी संख्या में बैठक में कांग्रेसजन पहुंचे। बुधवार को ही इस बैठक का शुभारंभ सुकमा में शहीद हुए जवानों को मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। सभी सदस्यों ने नव नियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष हेमसागर पटेल का अभिनंदन किया।

बैठक में पूर्व विधायक और मंत्री रहे विरेंद्र बहादुर सिंह भी शामिल हुए। इस अवसर पर सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं की उपस्थिति देखकर अब लग रहा है कि अब कार्यकर्ता भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए मिलकर काम करने के लिए एकजुट हो गए हैं। उन्होंने भाजपा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा यह सरकार किसान और गरीब विरोधी और भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और इस बात को हमें जनता तक पहुंचाना है। नए अध्यक्ष आने से उत्साह पर उन्होंने कांग्रेस के लिए शुभ सूचक बताया। वहीं बहुत से कार्यकर्ताओं ने शिकायत की कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक की सूचना 4 साल बाद मिली है। आज भी गांवों में बहुत से परंपरागत और पुराने कांग्रेसी है जिन्हें साथ लाने को भी कहा गया।

एकजुट हाेकर सरकार के खिलाफ अलख जगाना है

ब्लॉक कांग्रेस के नए अध्यक्ष हेमसागर ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में कांग्रेसियों को एकजुट कर रमन सरकार के खिलाफ अलख जगाना है। इस बैठक में वरिष्ठ नेता विश्वनाथ नायक, रामदयाल पटेल, भगतराम बरिहा, घुराऊ नायक, नईम लखानी, इजराइल खान, प्रदीप गुप्ता, नूतन अग्रवाल, गुरूबख्शीश सिंह आहुजा, कमल अग्रवाल, टिकेश्वर पटेल, गालीब हुसैन, महेंद्र नायक, हरदीप सिंह रैना, बुढ़ान सिंह सिदार, रामनारायण आदित्य, पंकज बग्गा आदि उपस्थित थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..