• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Saraipali
  • माधोपाली से डोंगरीपाली रास्ता खराब, एक ही दिन में 3 हादसे
--Advertisement--

माधोपाली से डोंगरीपाली रास्ता खराब, एक ही दिन में 3 हादसे

Saraipali News - भास्कर न्यूज| लंबर (सराईपाली) सराईपाली सरसीवां मार्ग को डबल रोड़ (सड़क) बनाया गया है तब से इस मार्ग में दो पहिया...

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2018, 04:00 AM IST
माधोपाली से डोंगरीपाली रास्ता खराब, एक ही दिन में 3 हादसे
भास्कर न्यूज| लंबर (सराईपाली)

सराईपाली सरसीवां मार्ग को डबल रोड़ (सड़क) बनाया गया है तब से इस मार्ग में दो पहिया चार पहिया वाहनों का चलाना बढ़ गया है और रफ्तार भी बढ़ी है, लेकिन ग्रामीण सड़क माधोपाली एवं डोगरीपाली के बीच की स्थिति बहुत खराब है।

बुधवार को एक ही दिन में तीन बाइक सवार दुर्घटना का शिकार हो गए। मेढ़ापाली निवासी अपनी बहन व ममादादा के साथ अपनी बहन को पहुंचाने अपने घर से सारंगढ़ के लिए रवाना हुए वहां से पहुंचाकर वापस लौटते समय माधोपाली से डोंगरीपाली मार्ग पर दुपहिया में सवार मालती पटेल पिता खगेश्वर पटेल गड्ढे के शिकार हो गए। जिसमें मालती पटेल को गंभीर चोटें आई है। बेहोश हो जाने की स्थिति में गांव के अंगद साहू के सहयोग से इलाज करने का प्रयास किया मगर उन्हें राहत नहीं मिली। उन्हें अंतत: लंबर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है। उसी दिन बालेर निवासी के वाहन चालक एवं डोंगरीपाली के नरेश भी सड़क के गड्ढों का शिकार हुए। विधायक प्रतिनिधी अंगद साहू ने शासन प्रशासन से इन गड्ढों की मरम्मत करने की मांग की है। ताकि हादसों को रोका जा सके।

विधायक प्रतिनिधी ने शासन प्रशासन से गड्ढों की मरम्मत करने की मांग की

X
माधोपाली से डोंगरीपाली रास्ता खराब, एक ही दिन में 3 हादसे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..