Hindi News »Chhatisgarh »Saraipali» बस स्टैंड पर नहीं, निजी जमीन पर खड़े किए जा रहे यात्री वाहन

बस स्टैंड पर नहीं, निजी जमीन पर खड़े किए जा रहे यात्री वाहन

सराईपाली| बस स्टैंड मे यात्रियों को सुविधाएं नहीं मिल रही है। ठहरने के लिए प्रतीक्षालय नहीं है। साथ ही बसों को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 17, 2018, 04:00 AM IST

सराईपाली| बस स्टैंड मे यात्रियों को सुविधाएं नहीं मिल रही है। ठहरने के लिए प्रतीक्षालय नहीं है। साथ ही बसों को खड़े होने के लिए जगह नहीं है। इसके चलते निजी जमीन पर वाहनें खड़ी हो रही हैं। यहां के दुकानदार और कुछ समाजसेवी कई बार यहां की समस्याओं से कलेक्टर सहित अन्य अफसरों तक गुहार लगा चुके हैं। एसडीएम सराईपाली द्वारा निरीक्षण और व्याप्त समस्याओं से अवगत होते हुए भी किसी प्रकार की कार्रवाई अब तक नहीं की गई है। यात्री भवन को खाली करवा कर खुलवाने के लिए अलग-अलग संस्थाएं संघर्ष कर रही हैं।

बस स्टैंड के अंदर की सभी दुकानें बंद

शासन द्वारा बस स्टैंड के पीछे व सामने निजी जमीन पर बसों को खड़ा करवाया जा रहा है जबकि बस स्टैंड में शासन ने अपनी जमीन लीज पर दे रखी है। लीज की जगह पिछले 15-20 सालों से बंद पड़ी है। आप का कहना है कि अगर जगह कम है तो लीज को निरस्त कर उस जगह को भी बस स्टैंड के लिए काम में लाना चाहिए। सार्वजनिक शौचालय के निकट महिला-पुरुष प्रसाधन बनाना भी विवादास्पद है। बस स्टैंड में बने दुकानों का रंग रोगन 25 साल से नहीं किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Saraipali News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bs staind par nahi, niji jmin par khde kie jaa rahe yaatri vaahn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Saraipali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×