--Advertisement--

सरकार हर मोर्चे पर फेल, कांग्रेस ही करती है किसानों की चिंता : साहू

कांग्रेस का पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ सम्मेलन नई मंडी परिसर में किया गया। पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व...

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 03:15 AM IST
सरकार हर मोर्चे पर फेल, कांग्रेस ही करती है किसानों की चिंता : साहू
कांग्रेस का पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ सम्मेलन नई मंडी परिसर में किया गया। पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद ताम्रध्वज साहू ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल है तथा भ्रष्ट और बड़े पूंजीपतियों की सरकार है। उन्होंने कहा कांग्रेस सदैव गरीब और किसान और छोटे व्यापारियों की चिंता करती रही है। इसका स्पष्ट उदाहरण है कि एक गांव के सामान्य व्यक्ति ताम्रध्वज को प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी ने बनाया है।

प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भाजपा को हर मोर्चे पर फेल और पैसे वालों की पार्टी बताया जहां सिर्फ पैसे का सम्मान है। अब कांग्रेस को पैसे का मुकाबला भाईचारा और आपसी सांमजस्य के संदेश से देना है। छत्तीसगढ का बजट 90 हजार करोड़ का है लेकिन उनमें से 21 करोड़ किसानों को नहीं दे पा रही है। जिसके चलते किसानों को आज भी अपना धान को बाजार मे बेचना पड़ता है। कार्यक्रम को कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष शिव डहरिया, पूर्व मंत्री अमितेष शुक्ल, पूर्व राज्य मंत्री देवेंद्र बहादुर सिंह ने भी संबोधित किया। मंच में कांग्रेस नेता अमरजीत चावला, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आलोक चंद्राकर, पूर्व जिलाध्यक्ष मोहित ध्रुव, ब्लॉक पिथौरा अध्यक्ष अनंत सिंह वर्मा, बसना अध्यक्ष इस्तियाक खैरानी, सराईपाली अध्यक्ष हेमसागर पटेल, नरेंद्र यादव, बिहारी लाल पटेल सहित वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

गुटबाजी दिखी : सम्मेलन में जैसे-जैसे नेताओं का भाषण आगे बढ़ता गया वैसे-वैसे गांव से लाए गए लोग उठकर जाते गए। अंत में जब प्रमुख वक्ता और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल बोलने खड़े हुए तो सामने की भीड़ छंट चुकी थी लेकिन दूर दराज मे बैठे लोग उनका भाषण सुन रहे थे। यह सम्मेलन कांग्रेस की गुटबाजी की कहानी के साथ विधानसभा में टिकट की दावेदारी को लेकर भी देखा जा रहा है।

सराईपाली. नई मंडी परिसर में आयोजित किया गया सम्मेलन।

X
सरकार हर मोर्चे पर फेल, कांग्रेस ही करती है किसानों की चिंता : साहू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..