--Advertisement--

चमकाने के बहाने जेवर लेकर भाग गए बदमाश

जेवर चमकाने के नाम पर दो लोगों ने शनिवार की सुबह सराईपाली में एक महिला को अपना निशाना बना लिया। सफाई के लिए जेवर...

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 03:15 AM IST
जेवर चमकाने के नाम पर दो लोगों ने शनिवार की सुबह सराईपाली में एक महिला को अपना निशाना बना लिया। सफाई के लिए जेवर निकालने के बाद महिला किचन में गर्म पानी करने गई, इधर आरोपी सोने की चेन व चूड़ी लेकर भाग निकले। जेवरात की कीमत 65 हजार रुपए बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और आसपास के फुटेज खंगालने में जुट गई है। अभी तक चोरों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। अलबत्ता दूसरे प्रदेश के तीन-चार संदेहियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

मुकेश अग्रवाल का वार्ड नं 10 जैन कॉलोनी में निवास है। शनिवार की सुबह साढ़े दस बजे से 11 बजे के बीच दो लोग उसके घर में पहुंचे। उस वक्त प्रार्थी की मां कांता अग्रवाल घर पर थीं। घर पहुंचे अज्ञात लोगों ने खुद को जेवर व बर्तन साफ करने वाले बताए। बातों ही बातों में आरोपियों ने महिला के सामने ही जेवर चमकाने की बात कही। जिस पर महिला झांसे में आ गई। बाद इसके कांता अग्रवाल ने दो नग सोने की चूड़ी व एक नग सोने की चेन को चमकाने के लिए दे दिया। जेवर मिलने के बाद आरोपियों ने महिला से पानी गर्म कर लाने को कहा। जिस पर महिला जैसे की किचन में पानी गर्म करने गई वैसे ही आरोपी जेवर लेकर भाग खड़े हुए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। प्रार्थी के बताए अनुसार सफेद शर्ट व काले रंग की पैंट में आरोपी पैदल आए थे। हुलिया के आधार पर दूसरे प्रदेश के तीन-चार संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही आसपास के फुटेज से भी आरोपियों के बारे में जानकारी एकत्र करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..