Hindi News »Chhatisgarh »Saraipali» बसना विधानसभा से ‘आप’ के उम्मीदवार रहेंगे संकल्प

बसना विधानसभा से ‘आप’ के उम्मीदवार रहेंगे संकल्प

बसना. कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली। बसना| बसना विधानसभा के लिए आम आदमी पार्टी ने संकल्प दास को प्रत्याशी घोषित...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 05, 2018, 03:25 AM IST

बसना विधानसभा से ‘आप’ के उम्मीदवार रहेंगे संकल्प
बसना. कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली।

बसना| बसना विधानसभा के लिए आम आदमी पार्टी ने संकल्प दास को प्रत्याशी घोषित किया है। इसकी जानकारी प्रेसवार्ता के दौरान केंद्रीय पर्यवेक्षक आशुतोष कुमार, राज्य के पर्यवेक्षक आशिक हुसैन ने दी। इस दौरान घोषित प्रत्याशी संकल्प दास मौजूद थे। आशुतोष कुमार ने कहा कि आप की पहली सूची में जहां पूर्व जज, पूर्व कलेक्टर और कृषि वैज्ञानिक को जगह दी गई वहीं दूसरी सूची में महिलाओं को प्राथमिकता दी गई है।

बसना विधानसभा से संकल्प दास के सामाजिक कार्यों, संगठन में सक्रियता, समय-समय पर दूसरे आंदोलनों जैसे शिक्षाकर्मियों , रसोईया संघ आंगनबाड़ी सेविकाओं और सहायिकाओं का समर्थन करने के कारण दास को प्रत्याशी घोषित किया गया है। आशिक हुसैन ने दिल्ली सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ बनने के 18 साल में छतीसगढ़ियों को सिर्फ ठगने का काम किया जा रहा है। आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी एक मजबूत विकल्प के रूप में उभर कर आएगी। घोषित प्रत्याशी संकल्प दास ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उस पर मैं खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

संकल्प दास के प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी करते हुए रैली निकाली। यह रैली शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यालय गनेकेरा रोड पहुंची। इस दौरान सराईपाली विधानसभा अध्यक्ष आशिक हुसैन, उपाध्यक्ष मुरारी प्रधान, दिनेश शर्मा, मो. गफ्फार, विनोद प्रधान, बिम्बाधर साहू, खल्लारी के प्रत्याशी संतोष चंद्राकर, विधानसभा अध्यक्ष शकील खान, भगवानदास, गौतम चौहान, बसना से विधानसभा अध्यक्ष संजय साव, आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Saraipali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×