--Advertisement--

बारिश का पानी गड्‌ढों में भरा कीचड़ से आने-जाने में दिक्कत

सराईपाली. बारिश के बाद सड़क पर भरा पानी, वहीं बैंक के सामने बना डबरा। सराईपाली| नगर में बारिश का जगह-जगह हो चुके...

Danik Bhaskar | Jul 14, 2018, 03:25 AM IST
सराईपाली. बारिश के बाद सड़क पर भरा पानी, वहीं बैंक के सामने बना डबरा।

सराईपाली| नगर में बारिश का जगह-जगह हो चुके गड्‌ढे में भर गया है। वहीं नहीं गिरने पर सड़क पर जमी धूल लोगोंं को परेशान करती है। शुक्रवार को पानी गिरने से नगर के मुख्य मार्ग और अन्य मार्गों पर पानी भर गया। लोगों को गर्मी से राहत मिली।

नगर के पंजाब नेशनल बैंक के सामने के गड्ढों में पानी इतना भरा हुआ था कि बैंक जाने वालों को अपने जूते और चप्पल गीली करनी पड़ रही थी। वरिष्ठ नागरिक अमर बग्गा ने कहा कि बैंक जैसी सार्वजनिक जगहों पर आवागमन बारिश में भी सुगम होना चाहिए। वहीं प्रबंधक ने कहा कि इसके लिए मकान मालिक को कहा गया है कि वहां पर मुरूम डलवाएं ताकि वहां पर आने जाने वालों को परेशानी न हो।

दूसरी तरफ जब पानी नहीं गिरता तो सड़क पर पानी के साथ जमी मिट्टी सूखकर उड़ती है। लोगों को मुख्य मार्ग पर चलने में परेशानी हो रही है। धूल इतनी उड़ती है कि दुपहिया वाहन चालक बिना स्कार्फ लगाए गुजर नहीं सकते। सड़क किनारे ठेला, गुमटी लगाने वाले को धूल से बचने के लिए बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिससे खाने के सामान में धूल गिरती है. धूल के कण घुसने से आंखों पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। जय प्रकाश अग्रवाल ने बताया कि गांव से जब वे सराईपाली आते हैं तो धूल के कारण बेहद दिक्कत होती है।

फोटो 13 महा 09 व 10 सराईपाली. शुक्रवार को हुई बारिश के बाद सड़क पर भरा पानी, वहीं बैंक के सामने बना डबरा

फोटो 13 महा 11 सराईपाली. उड़ती धूल से लोग परेशान

*