• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Saraipali
  • फुलझर क्रिकेट संघ की बैठक में निर्णय, थ्रो गेंद फेंकते ही बाहर हो जाएंगे
--Advertisement--

फुलझर क्रिकेट संघ की बैठक में निर्णय, थ्रो गेंद फेंकते ही बाहर हो जाएंगे

Saraipali News - फुलझर क्रिकेट संघ आगामी सीजन से ड्यूज बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट फुलझर प्रीमियर लीग के नाम से शुरू करेगा। इसके लिए...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:45 AM IST
फुलझर क्रिकेट संघ की बैठक में निर्णय, थ्रो गेंद फेंकते ही बाहर हो जाएंगे
फुलझर क्रिकेट संघ आगामी सीजन से ड्यूज बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट फुलझर प्रीमियर लीग के नाम से शुरू करेगा। इसके लिए रूपरेखा जल्द तैयार की जाएगी। इसमें फुलझर अंचल के खिलाड़ी ही भाग ले सकेंगे। जिसके लिए क्रिकेट किट की व्यवस्था पीसीएस की ओर से की जाएगी। यह निर्णय ग्राम बगईजोर में आयोजित पीसीएस के साधारण सभा बैठक की में लिया गया।

बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष धनुर्जय कश्यप ने की। इसके अलावा इस वर्ष भी अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता पुन: किए जाने का निर्णय लिया गया। बैठक में वार्षिक आय व्यय की जानकारी सभी को दी गई। बैठक की जानकारी देते हुए फुलझर क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष सतीश साहू ने बताया कि बैठक मे थ्रो गेंद पर रोक लगाने के लिए कड़े नियम बनाए गए। अब थ्रो गेंदबाजी करते ही गेंदबाज को पूरे प्रतियोगिता के लिए रोक दिया जाएगा। इस वर्ष अंडर 16 के बच्चों को चिन्हांकित कर उन्हें प्रशिक्षण देने का काम भी किया जाएगा। सभी खिलाड़ियों को जन्म प्रमाण पत्र आवश्यक रूप से बनाने की अपील की गई। बैठक में पदाधिकारी गण सदस्यगण आदि मौजूद थे।

X
फुलझर क्रिकेट संघ की बैठक में निर्णय, थ्रो गेंद फेंकते ही बाहर हो जाएंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..