• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Saraipali
  • शिक्षक महासंघ ने समस्याओं को लेकर अफसर से की चर्चा
--Advertisement--

शिक्षक महासंघ ने समस्याओं को लेकर अफसर से की चर्चा

Saraipali News - छत्तीसगढ़ शिक्षक महासंघ ब्लाक की विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए सीईओ जनपद पंचायत व बीईओ को ज्ञापन सौपा गया।...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:45 AM IST
शिक्षक महासंघ ने समस्याओं को लेकर अफसर से की चर्चा
छत्तीसगढ़ शिक्षक महासंघ ब्लाक की विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए सीईओ जनपद पंचायत व बीईओ को ज्ञापन सौपा गया। महासंघ के शिक्षकों ने ब्लाक की प्रमुख समस्याओं के निराकरण के लिए चर्चा की गई जिसमें प्रतिमाह 5 तारीख तक वेतन प्रदान करना, जिन शिक्षकों का प्रान नंबर नहीं बना है बनवाना, प्रतिमाह वेतन पर्ची देना, सीपीएस राशि की कटौती होने के बाद प्रान खाते में जमा करना, सर्विस बुक का संधारण, 7 वर्ष पूर्ण कर चुके शिक्षकों को समयमान वेतन देना, शिक्षकों की वरिष्ठता सूची जारी करते समय जानकारी अपडेट करना, चिकित्सा, मातृत्व अवकाश के दौरान लम्बित वेतन प्रदान करना, विभिन्न परीक्षाओं के लिए अनुमति हेतु दिए गए आवेदन पर अनुमति देना, ब्लाक परामर्शदात्री समिति का गठन कर उसकी बैठक आयोजित करवाना, शिक्षकों के समस्याओं के निराकरण के लिए हर 3 माह में शिक्षक समस्या निवारण शिविर का आयोजन करवाना आदि विषयों पर चर्चा की गई।

इस प्रतिनिधिमंडल में खिरसागर पटेल, जयन्त बारीक, अनिल पटेल, सविता साहू, मनीषा चौधरी, वृजलाल पटेल, रामकुमार डड़सेना, हेमन्त चौधरी, करुणा साहू, विमला पटेल, पुष्पा, विशिकेशन नेरोजी, आदि शामिल थे।

X
शिक्षक महासंघ ने समस्याओं को लेकर अफसर से की चर्चा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..