• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Saraipali
  • शिक्षाकर्मियों को फिर बैठक के लिए प्रशासन ने बुलाया, नहीं सौंपेंगे मांगपत्र
--Advertisement--

शिक्षाकर्मियों को फिर बैठक के लिए प्रशासन ने बुलाया, नहीं सौंपेंगे मांगपत्र

Saraipali News - भास्कर न्यूज|लंबर(सराईपाली) छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष संयुक्त सचिव पूर्णान्द मिश्रा...

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 04:30 AM IST
शिक्षाकर्मियों को फिर बैठक के लिए प्रशासन ने बुलाया, नहीं सौंपेंगे मांगपत्र
भास्कर न्यूज|लंबर(सराईपाली)

छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष संयुक्त सचिव पूर्णान्द मिश्रा व बसना ब्लॉक अध्यक्ष विजय धृतलहरे ने बताया कि 1 मई को मुख्य सचिव ने शिक्षाकर्मियों के प्रतिनिधियों को बैठक के लिए फिर बुलाया गया है।

उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन के सुस्त रवैए से आक्रोशित शिक्षाकर्मी इस बार कमेटी के सामने अपनी किसी भी मांग को नहीं दोहराएंगे बल्कि सीधे हाईपावर कमेटी से यह सवाल पूछेंगे कि वह 5 माह के बाद 5 मई तक शासन को शिक्षाकर्मियों के हित में फैसला लेने का प्रस्ताव सौंपने जा रही है या नहीं।

विभागीय अधिकारियों को कई बार शिक्षाकर्मी अपनी मांगपत्र सौंप चुके है। जिसमें देश के अलग-अलग राज्य के कार्यरत शिक्षाकर्मियों के शासकीयकरण किए जाने से संबंधित दस्तावेज शामिल है। इस कमेटी के 4 सदस्यों को वहां के हालातों का अध्ययन के लिए भेजा गया था और निश्चित तौर पर उन्हें भी सारे तथ्य मिले होंगे।

छत्तीसगढ़ के 80 हजार शिक्षाकर्मियों की मुख्य मांग है कि यहां के शिक्षाकर्मियों को संविलियन मुख्य शिक्षा विभाग मे करें। इसके लिए किसी प्रकार का बंधन न रखा जाए।

X
शिक्षाकर्मियों को फिर बैठक के लिए प्रशासन ने बुलाया, नहीं सौंपेंगे मांगपत्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..