Hindi News »Chhatisgarh »Sirri» पंच ने मरौद सरपंच पर लगाए आर्थिक गड़बड़ी के आरोप

पंच ने मरौद सरपंच पर लगाए आर्थिक गड़बड़ी के आरोप

ग्राम पंचायत मरौद के सरपंच धनेश्वर माहिलकर पर पंच गोकुलराम साहू ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि गांव...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 25, 2018, 02:45 AM IST

ग्राम पंचायत मरौद के सरपंच धनेश्वर माहिलकर पर पंच गोकुलराम साहू ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि गांव में शराब बिक्री बंद हो गई थी, जिसे सरपंच ने फिर से शुरू करवा दिया है।

वे शीतला मंदिर के 40 हजार रूपए भी हजम कर चुके हैं। बीपीएल परिवारों के लिए 299 अावास आए थे, पर आधे हितग्राहियों के नाम सरपंच ने काट दिए आैर योजना का लाभ अपने परिवार वालों को दे दिया। नलजल योजना के तहत गांव में 220 कनेक्शन हैं और प्रत्येक कनेक्शन से 100 रूपए शुल्क वसूली होती है, पर इसका सरपंच कोई हिसाब नहीं देते। 325 घरों में शौचालय निर्माण के लिए 9 लाख रूपए मिले थे, पर कई घरों में शौचालय का अब तक अता-पता नहीं है। सरपंच गांव में अतिक्रमण को भी बढ़ावा दे रहे हैं, जिससे चौक-चौराहों के साथ गलियां भी सकरी हो गई है।

आरोप बेबुनियाद

इधर सरपंच धनेश्वर माहिलकर का कहना है कि पंच गोकुलराम साहू के सारे आरोप बेबुनियाद हैं। नल कनेक्शन का शुल्क वसूल नहीं होता। शीतला मंदिर मैने बनवाया ही नहीं है। अन्य मामलों में भी वे मुझसे हिसाब ले सकते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: pnch ne mraud srpnch par lgaaae aarthik gadbdi ke aarop
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sirri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×