--Advertisement--

महिला कांग्रेस संगठन में ताकत होनी चाहिए: शारदा

सिर्री. महिला कांग्रेस के कार्यक्रम में हुआ जनप्रतिनिधियों का सम्मान। भास्कर न्यूज | सिर्री महिला कांग्रेस...

Dainik Bhaskar

Mar 22, 2018, 03:35 AM IST
महिला कांग्रेस संगठन में ताकत होनी चाहिए: शारदा
सिर्री. महिला कांग्रेस के कार्यक्रम में हुआ जनप्रतिनिधियों का सम्मान।

भास्कर न्यूज | सिर्री

महिला कांग्रेस द्वारा ग्राम सिर्री में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र की महिला जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर प्रदेश सचिव शारदा देवी ने कहा कि महिला कांग्रेस संगठन में ताकत होनी चाहिए। वे किसी के बहकावे में न आएं और अपना काम बड़ी सावधानी से करते हुए कांग्रेस की सरकार बनाने में मदद करें। विधायक गुरूमुख सिंह होरा ने महिलाओं के सशक्तिकरण पर अपने विचार रखे।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा महिला समूह, महिला कमांडो या महिलाओं पर केन्द्रित योजनाओं के माध्यम से वोट की राजनीति कर रही है। इसके विपरीत महिलाओं को असली ताकत देने का शुरूआत कांग्रेस ने की है। सोनिया गांधी का सपना था कि त्रिस्तरीय पंचायत राज का गठन होना चाहिए। 74वें संविधान संशोधन के जरिए यह व्यवस्था की गई और इसमें महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण कांग्रेस सरकार ने दिया। अब भाजपा के षडयंत्र की राजनीति को हमें समझना है।

जिपं सदस्य नीलम चंद्राकर ने कहा कि क्षेत्र के विधायक व मंत्री को डर सताने लगा है। अस्पताल में मरीजों के लिए मशीन की सुविधा नहीं दे पा रहे हैं, फ्री में एक्सरे नहीं हो पा रहा है। कविता बाबर, राजकुमारी दीवान, हर्षद मेहता, सोमप्रकाश गिरी, घनश्याम चन्द्राकर ने भी सभा काे संबोधित किया। इस अवसर पर सौहेन्द्र सिंह गुरूदत्ता, अरविंद दोषी, राजेश साहू, तुलेश्वर साहू, चन्द्रकला नेताम, बिंदा नेताम, बसंत साहू, गिरीश साहू, हरेन्द्र साहू, महिम शुक्ला, तामेश्वरी मरकाम, केशर ध्रुव, शारदा देवी साहू, जगजीत कौर, विद्यादेवी साहू समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद थे।

X
महिला कांग्रेस संगठन में ताकत होनी चाहिए: शारदा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..