Hindi News »Chhatisgarh »Sirri» मुफ्त पढ़ाने वाले युवक को मंत्री ने पहनाई माला

मुफ्त पढ़ाने वाले युवक को मंत्री ने पहनाई माला

सिर्री. चौपाल में ग्रामीणों से चर्चा करते मंत्री अजय चंद्राकर। भास्कर न्यूज | सिर्री ग्राम गोजी में कबड्‌डी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 16, 2018, 04:45 AM IST

सिर्री. चौपाल में ग्रामीणों से चर्चा करते मंत्री अजय चंद्राकर।

भास्कर न्यूज | सिर्री

ग्राम गोजी में कबड्‌डी स्पर्धा का शुभारंभ करने के बाद केबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर ने विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण गत दिवस किया। इसके बाद उन्होंने चौपाल लगाकर ग्रामवासियों से चर्चा की। सबसे पहले महिला समूह की महिलाओं से कार्यकलाप के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कुल 10 समूहों की अध्यक्षों से चर्चा की। इसके बाद पटवारी, पंचायत सचिव, शिक्षक और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से चर्चा कर उनकी समस्याएं, मांगे व परेशानियां जानी।

चौपाल में जैसे ही मंत्री चंद्राकर को पता चला कि गांव के स्कूल में एक युवक बच्चों को निशुल्क पढ़ा रहा है और वह भी चौपाल में मौजूद है, तब उन्होंने तत्काल खड़े होकर उसका पुष्पहार से स्वागत किया और कहा कि यह सबसे अच्छा सामाजिक कार्य है। शिक्षा के प्रति गांव के लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। इस अवसर पर जिपं अध्यक्ष रघुनंदन साहू, पूर्णिमा साहू, गौकरण साहू, पुष्पेन्द्र साहू आदि उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sirri News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: muft prhaane vaale yuvak ko Mantri ne phnaaee maalaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sirri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×