Hindi News »Chhatisgarh »Sukma» मारे गए नक्सली की हुई शिनाख्त

मारे गए नक्सली की हुई शिनाख्त

मारे गए नक्सली की हुई शिनाख्त सुकमा | मरईगुड़ा के निकट रविवार की दोपहर मुठभेड़ में मारे गए नक्सली की शिनाख्त...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 21, 2018, 02:05 AM IST

मारे गए नक्सली की हुई शिनाख्त

सुकमा | मरईगुड़ा के निकट रविवार की दोपहर मुठभेड़ में मारे गए नक्सली की शिनाख्त सोमवार को कर ली गई है। एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि मारा गया नक्सली बिलगुड़ा निवासी बमैय्या है। यह नक्सली संगठन में आरपीसी अध्यक्ष और मिलिशिया कमांडर के रूप में सक्रिय था। कई बड़ी नक्सली वारदात में बमैय्या की महत्वपूर्ण भूमिका थी। पुलिस को काफी समय से बमैय्या की तलाश थी। उसके पास से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिलने की बात उन्होंने कही।

क्षेत्रीय युवा समिति के अध्यक्ष बने वेणुधर

जगदलपुर | 360 घर आरण्यक ब्राहमण समाज की क्षेत्रीय युवा समिति का गठन किया गया है। जिसमें क्षेत्रीय समिति के अध्यक्ष विवेक पांडे ने युवा समिति की बागडोर वेणुधर पांडे को सौंपी है। समाज में युवाओं के महत्वपूर्ण योगदान को देखते हुए जगदलपुर के विभिन्न क्षेत्रों से युवाओं को इसमें शामिल किया गया है। इसमें वार्ड प्रभारियों की अहम भूमिका होगी। क्षेत्रीय अध्यक्ष पांडे ने नई कार्यकारिणी से कहा है कि वे संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए जुट जाएं।

कवि सम्मेलन आज

किरंदुल | एनएमडीसी की हीरक जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में बुधवार को डीएवी पब्लिक स्कूल ग्राउंड में कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया है। इसमें गीतकार मीर अली, हास्य कलाकार मनोज मद्रासी, दीपिका झा, देवेंद्र परिहार, शिरकत करेंगे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एनएमडीसी के अधिशासी निदेशक अरुण कुमार होंगे। अध्यक्षता टी एस चेरियन करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sukma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×