Hindi News »Chhatisgarh »Sukma» प्रत्याशी कोई विषय नहीं, जनता चाहती है कोंटा में भी खिले कमल: रामप्रताप

प्रत्याशी कोई विषय नहीं, जनता चाहती है कोंटा में भी खिले कमल: रामप्रताप

सुकमा | भाजपा के कोंटा विधानसभा प्रभारी और औषधीय पादक बोर्ड के अध्यक्ष रामप्रताप सिंह ने स्थानीय एक होटल में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 18, 2018, 03:00 AM IST

सुकमा | भाजपा के कोंटा विधानसभा प्रभारी और औषधीय पादक बोर्ड के अध्यक्ष रामप्रताप सिंह ने स्थानीय एक होटल में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि भाजपा में प्रत्याशी कोई विषय नहीं है। इसलिए गुटबाजी भी नहीं है। चुनाव के दौरान स्‍ाभी एकजुट होकर भाजपा के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा कि तीन दिन के दौरे के दौरान उन्होंने समाज के सभी वर्ग से मुलाकात की। जनता चाहती है कि कोंटा विधानसभा में कमल खिले। आने वाले चुनाव में कोंटा में भाजपा के प्रत्याशी को जनता का आशीर्वाद मिलना तय है। सिंह तीन दिवसीय कोंटा विधानसभा दौरे पर यहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने तोंगपाल, कुकानार, केरलापाल और दोरनापाल में आयोजित समाधान शिविर में भी शिरकत की।

रामप्रताप सिंह ने कहा कि नक्सलवाद एक गंभीर समस्या है। इसके खात्मे का प्रयास जारी है। केंद्र व राज्य सरकार बेहतर रणनीति पर काम कर रही है। धीरे-धीरे नक्सली समस्या पूरी समाप्त हो जाएगी। भविष्य में पड़ोसी राज्यों के साथ बेहतर तालमेल बनाकर ऑपरेशन चलाए जाएंगे।

विकास के साथ जनसंपर्क भी जरुरी : पत्रकारों के एक सवाल पर रामप्रताप सिंह ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने सुकमा समेत पूरे छत्तीसगढ़ में बेहतर ढंग से विकास किया है। विकास कार्यों की समीक्षा के लिए पदयात्रा जरूरी होने की बात कहते हुए उन्‍होंने कहा कि आम जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनने और उनका समाधान करने के लिए लोक सुराज अभियान चलाया जा रहा है। जनता से संपर्क करने से सुझाव भी मिलते हैं। जिससे और बेहतर किया जा सकता है। इस दौरान भाजपा जिलाध्‍यक्ष मनोज देव, अरूण सिंह भदौरिया, धनीराम बारसे, प्रसाद शर्मा, नपा अध्‍यक्ष लक्ष्मीबाई, संग्राम सिंह राणा, कपिल सिंह ठाकुर, कृष्णा राजू, महेन्द्र सिंह भदौरिया मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sukma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×