Hindi News »Chhatisgarh »Sukma» सुविधा... दंतेवाड़ा जिले को मिलीं 7 नई एंबुलेंस

सुविधा... दंतेवाड़ा जिले को मिलीं 7 नई एंबुलेंस

सुविधा... दंतेवाड़ा जिले को मिलीं 7 नई एंबुलेंस दंतेवाड़ा | जिला पंचायत अध्यक्ष कमला नाग और पूर्व विधायक भीमा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 18, 2018, 03:05 AM IST

सुविधा... दंतेवाड़ा जिले को मिलीं 7 नई एंबुलेंस

दंतेवाड़ा |
जिला पंचायत अध्यक्ष कमला नाग और पूर्व विधायक भीमा मंडावी ने बुधवार को जिले के लिए मिली 7 नई एंबुलेंस का लोकार्पण किया। आरोग्य दूत के नाम से डीएमएफ से ये एंंबुलेंस जिले को मिली है। इसमें से 1 एंबुलेंस जिला हाॅस्पिटल को सौंपी गई है। 3 एंबुलेंस गीदम, कटेकल्याण और कुआकोंडा के सामुदायिक हाॅस्पिटल को और 2 एंबुलेंस मेटापाल और सूरनार प्राइमरी हेल्थ सेंटर को और 1 एंबुलेंस उप स्वास्थ्य केंद्र अरनपुर को दी गई है। इस अवसर पर सीएमएचओ डॉ एचएल ठाकुर, डीपीएम डॉ सर्वजीत मुखर्जी, वाहन शाखा प्रभारी मनोहरलाल नाग, अभिजीत चौहान भी मौजूद थे।

खेल... सुकमा में जिलास्तरीय मैराथन 20 जनवरी को

सुकमा |
जिला मुख्यालय में 20 जनवरी को जिला स्तरीय मैराथन का आयोजन किया जाएगा। इसमें कोंटा, छिंदगढ़ एवं सुकमा ब्‍लाॅक से महिला व पुरुष वर्ग के 10-10 प्रतिभागी हिस्‍सा लेंगे। मैराथन में पहले से दसवे स्‍थान पर रहने वाले प्रतिभागियों के बीच 23,500 रुपए का नगद पुरस्‍कार बांटा जाएगा। सभी 10-10 प्रतिभागी राज्‍य स्‍तरीय मैराथन में हिस्‍सा होंगे। जिला खेल अधिकारी विरुपाक्ष पुराणिक ने बताया कि जिला स्‍तरीय मैराथन मिनी स्‍टेडियम से सुबह 8.30 बजे प्रारंभ होगी। प्रतिभागियों को बोरगुड़ा गांव तक लगभग सात किमी दौड़ लगानी होगी।

प्रयास... आज से संपर्क महोत्सव शुरू होगा

बीजापुर |
सीआरपीएफ की 229वीं वाहिनी द्वारा अंदरूनी क्षेत्रों के युवाओं को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए 4 दिवसीय संपर्क महोत्सव का आयोजन गुरुवार से आवापल्ली में किया जा रहा है। महोत्सव में कबड्डी, निबंध, नाटक, चित्र प्रदर्शनी, लोकगीत व नृत्य प्रतियोगिता होगी। इसके अलावा चिकित्सा कैंप व जागरूकता प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sukma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×