• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Sukma
  • बंडा और मुरलीगुड़ा मार्ग पर नक्सलियों ने फेंके पर्चे
--Advertisement--

बंडा और मुरलीगुड़ा मार्ग पर नक्सलियों ने फेंके पर्चे

Sukma News - कोंटा | इलाके के बंडा व मुरलीगुड़ा के बीच रविवार को नक्सली पर्चे मिलने से लोगों में दहशत बनी हुई है। नक्सलियों ने...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:15 AM IST
बंडा और मुरलीगुड़ा मार्ग पर नक्सलियों ने फेंके पर्चे
कोंटा | इलाके के बंडा व मुरलीगुड़ा के बीच रविवार को नक्सली पर्चे मिलने से लोगों में दहशत बनी हुई है। नक्सलियों ने पर्चे में लिखा है कि आदिवासी हित में लड़ने वाले जनताना सरकार से युद्ध करने वाले पुलिस और नेताओं को मार भगाओ और दोषी पुलिस अधिकारी जवानों को सजा दो। नक्सलियों के पर्चे के संबंध में भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज देव ने कहा कि यह राजनीतिक षडयंत्र है। ऐसा उन्हें कभी भी एहसास नहीं हुआ कि वे नक्सली टारगेट में हैं।

फिलहाल जिले में भाजपा अन्य राजनीतिक दलों से आगे है। इस बार कोंटा विधानसभा में अपना परचम लहराने भाजपा के पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ताओं तक जी जान से काम कर रहे हैं यह भी एक वजह बन सकता है कि पार्टी को बैकफुट में लाने नक्सलियों के नाम पर किसी और ने पर्चे फेंके होंगे। उन्होंने बताया कि सुरक्षा के लिए एसपी कार्यालय सुकमा व पीएचक्यू में आवेदन किए 6 माह हो गए हैं लेकिन अब तक सुरक्षा नहीं मिल पाई है। इधर अग्नि के सदस्य फारूक अली ने कहा कि नक्सलियों के द्वारा कई बार मेरे नाम पर पर्चे फेंक कर जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। मुझे पर्चे फेंकने से कोई फर्क नहीं पड़ता । नक्सलियों के खात्मे तक उनकी यह लड़ाई जारी रहेगी।

X
बंडा और मुरलीगुड़ा मार्ग पर नक्सलियों ने फेंके पर्चे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..