Hindi News »Chhatisgarh »Sukma» कांग्रेस में शामिल हुए सीपीआई और भाजपा के 100 कार्यकर्ता

कांग्रेस में शामिल हुए सीपीआई और भाजपा के 100 कार्यकर्ता

सुकमा/ दोरनापाल | सुकमा जिले के उरमापाल में कांंग्रेस पार्टी द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें सीपीआई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 05, 2018, 03:40 AM IST

सुकमा/ दोरनापाल | सुकमा जिले के उरमापाल में कांंग्रेस पार्टी द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें सीपीआई और भाजपा के 100 से अधिक कार्यकर्ता कांग्रेस की सदस्यता ली। इस मौके पर मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। विधायक कवासी लखमा ने कहा कि भाजपा सरकार के 15 सालों के शासन में आदिवासियों व किसानों का शोषण बड़े पैमाने पर हुआ है। इनके शासनकाल में भाजपा के मंत्रियों और इनके नेताओं का ही विकास हुआ है।

लखमा ने कहा सरकार यहां के युवाओं को न तो रोजगार उपलब्ध करवा पा रही है और न ही रोजगार देने की कोशिश कर रही है। इसके चलते काम की तलाश में युवा आंध्रप्रदेश, तेलंगाना सहित दूसरे प्रदेशों में जाकर मजदूरी करने के लिए मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को धान का 25 सौ रुपए समर्थन मूल्य देने के अलावा बोनस प्रति वर्ष देने का वादा भाजपा ने किया था, जो केवल चुनावी जुमले तक ही सिमटकर रह गया। जिस तरह से भाजपा और सीपीआई के कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं, उससे लगता है कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। कार्यक्रम में सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष कवासी हरीश, जिला पंचायत उपाध्यक्ष बोड्डू राजा ,ब्लाक अध्यक्ष कोसा पदमी, नगर पालिका पार्षद राजू साहू, सुन्नम नागेश सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

विधायक कवासी लखमा ने कहा- भाजपा के शासनकाल में मंत्रियों का ही विकास हुआ

उरमापाल में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा व सीपीआई कार्यकर्ता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sukma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×