--Advertisement--

तीन नक्सली गिरफ्तार कर जेल भेजे गए

सुकमा | चिंतागुफा से तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मंगलवार को स्थानीय न्यायालय में पेश किया। यहां से सभी...

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 04:00 AM IST
सुकमा | चिंतागुफा से तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मंगलवार को स्थानीय न्यायालय में पेश किया। यहां से सभी नक्‍सलियों को जेल भेज दिया गया। पकड़े गए नक्सलियों में चिंतागुफा के सरपंच पारा निवासी माड़वी गंगा व सोढ़ी हिड़मा एवं टेकलपारा निवासी कुंजाम माड़ा शामिल हैं। गिरफ्तार नक्सलियों पर नवम्बर 2017में पिड़मेल व डब्बाकोंटा के मध्य पुलिस की सर्चिंग पार्टी पर फायरिंग करने की नक्सली वारदात में शामिल होने का आरोप है। इसके अलावा नक्‍सली माड़वी गंगा जनवरी 2018 में चिंतागुफा व बुरकापाल के बीच यात्री बस में हुई आगजनी की नक्‍सली वारदात में शामिल होने का भी आरोपी है। एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि गिरफ्तार नक्‍सली माओवादी संगठन में मिलिशिया सदस्‍य के रुप में सक्रिय थे।

महिला दिवस पर कृष्ण मंदिर में होगा भजन-फाग

जगदलपुर | समुंद चौक के निकट स्थित कृष्ण मंदिर में महिला दिवस पर 8 मार्च को यादव समाज के महिला प्रकोष्ठ ने विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए हैं। समाज के सचिव निर्मल यादव ने बताया कि इस अवसर पर समाज में महिलाओं के योगदान और उनकी शिक्षा के प्रोत्साहन को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा। साथ ही भजन और फाग गीत गायन कार्यक्रम भी होगा। प्रकोष्ठ की दसरी यादव,बृजबाला यादव,शारदा यादव,अनीता यादव,शांति यादव और मालती यादव ने कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को उस दिन दोपहर 2 बजे मंदिर में उपस्थित होने कहा है।

पुल से गिरकर युवक की मौत

जगदलपुर | परपा थाना क्षेत्र के एर्राकोट के निकट पदरगुड़ा पारा में स्थित एक पुल से गिरकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार पोटानार निवासी 18 वर्षीय भागीरथी कश्यप अपनी ही बाइक से एक दिन पहले पुल से गिर गया था। घटना में उसकी मौत हो गई।

मारपीट, मामला दर्ज

जगदलपुर | आड़ावाल में मारपीट के एक मामले में पुलिस ने सुकमन कश्यप नामक युवक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार कुम्हारपारा निवासी गोलू यादव की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..