Hindi News »Chhatisgarh »Sukma» 85 बटालियन ने एंबुलेंस बुलाकर युवती की जान बचाई

85 बटालियन ने एंबुलेंस बुलाकर युवती की जान बचाई

बीजापुर | सीआरपीएफ 85 बटालियन के जवानों ने एक युवती की जान बचाकर बता दिया है कि सीआरपीएफ ग्रामीणों की मददगार है।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 26, 2018, 04:10 AM IST

बीजापुर | सीआरपीएफ 85 बटालियन के जवानों ने एक युवती की जान बचाकर बता दिया है कि सीआरपीएफ ग्रामीणों की मददगार है। जिला मुख्यालय से 7 किलोमीटर दूर पामलवाया में शनिवार रात 10.30 बजे 31 वर्षीय अनीता पूनेम अचानक बेहोश हो गई थी। ग्रामीण सीआरपीएफ 85 बटालियन के कैंप में पहुंचे। बटालियन के जवानों ने तुरंत 108 पर कॉल कर एंबुलेंस को बुलवाया। समय पर एंबुलेंस आई और युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां युवती का उपचार किया गया। समय पर इलाज की सुविधा मिलने से युवती की जान बच पाई।

तेंदूपत्ता बेचने में पालकों का सहयोग करेंगे स्कूली बच्चे

सुकमा |
तेंदूपत्ता संग्राहकों के फड़ बुक में हो रही गड़बड़ी को दूर करने के लिए संग्राहकों के बच्चों को जागरूक करने आश्रम अधीक्षक व संकुल समन्वयक को प्रशिक्षण दिया गया। वन विभाग के अधिकारी ने तेंदूपत्ता संग्रहण प्रकिया की जानकारी दी। कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने कहा कि जिले का सबसे बड़ा आजीविका का साधन तेंदूपत्ता संग्रहण और अन्य वन उत्पाद है, इसलिए संग्राहकों को उसका उचित मूल्य प्राप्त हो, बच्चे पालकों को आवश्यक सहायता दे सकें, इसलिए उन्हें प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sukma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×